Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मुंबई में 4 मंजिला इमारत गिरी, 50 लोग मलबे में दबे

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मुंबई के रिहाईशी इलाके डोंगरी में एक चार मंजिला इमारत मंगलवार को गिर गई। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 40 से 50 लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग और एनडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल एनडीआरएस की टीम मलबे को हटाकर दबे हुए लोगों को निकालने की कोशिश कर रही है।

आपको बता दें कि इमारत की हालत काफी जरजर थी साथ ही इलाके में कल रात से भारी बारिश हो रही थी जिसकी वजह से ये हादसा हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमारत संकरी गली में होने की वजह से राहतकार्य पहुंचाने में दमकल विभाग और एनडीआरएफ की टीमों को मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।

उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव ने श्याम लाल पाल को बनाया सपा का नया प्रदेश अध्यक्ष

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने अपना प्रदेश अध्यक्ष बदल दिया है। पार्टी ने नरेश उत्तम पटेल की जगह श्याम लाल पाल को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। बीते साल ही श्याम लाल पाल को प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। वर्तमान में नरेश उत्तम पटेल यूपी की फतेहपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसा कहा जाता है कि वह अखिलेश यादव के करीबी है। ऐसें में चुनाव पर उनका फोकस हो, इसी वजह से अखिलेश यादव ने प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी श्याम लाल पाल को सौंप दी है।

श्यामलाल पाल शिक्षाविद् हैं और एक इंटर कॉलेज से प्रधानाचार्य के पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। वह लगभग 20 सालों से समाजवादी पार्टी में हैं। श्याम लाल पाल 2002 में अपना दल के टिकट पर प्रतापपुर सीट से विधानसभा का चुनाव भी लड़े चुके थे। हालांकि, इसके कुछ दिन बाद ही वह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए।

वह सपा में अलग-अलग पदों पर रहकर लगातार काम कर रहे हैं। श्याम लाल पाल को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रयागराज के कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की है।

Continue Reading

Trending