Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

टीम इंडिया के खिलाड़ी पर भूत का साया? तस्वीर देखकर खुद कीजिए फैसला

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईसीसी विश्व कप-2019 अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है। सेमीफाइनल की चारों टीमें तय हो चुकी हैं और बाकि की टीम स्वदेश लौटने के लिए अपना सामान पैक करने लगी हैं।

इस विश्व कप में भारत का प्रदर्शन लाजवाब रहा है और अगर भारतीय क्रिकेट टीम ऐसा ही खेलती रही तो भारत तीसरी बार वर्ल्ड कप जीत जाएगा।

बांग्लादेश पर जीत के बाद टीम के दिग्गज खिलाड़ी इंग्लैंड की सड़कों पर मौज-मस्ती कारते नजर आए। श्रीलंका के साथ मैच से पहले टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की।

इस तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी, मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह नजर आ रहे हैं। देखते ही देखते ही ये फोटो वायरल होने लगी। इस फोटो की वायरल होने की वजह अजीबोगरीब है।

दरअसल, फोटो में ऋषभ पंत के कंधों पर एक रहस्यमई हाथ नजर आ रहा है। जिसके बाद लोग ये सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिर ये हाथ किसका है।

सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसे फोटोशॉप बता रहे हैं तो कुछ लोग इस भूत का हाथ कह रहे हैं। हालांकि ये हाथ किसका है ये अभी तक किसी को भी नहीं पता चल सका है।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending