Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

छात्रा के सामने टैक्सी ड्राइवर ने खोली पैंट की चेन, फिर लड़की ने जो किया……….

Published

on

Loading

नई दिल्ली। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बाद एक बार फिर ये सवाल उठने लगा है कि क्या मुंबई शहर में महिलाएं सुरक्षित हैं?

दरअसल, मुंबई की मशहूर ब्लॉगर और लॉ स्टूडेंट देबलीना शाह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में कैब ड्राइवर बीच कार में आपत्तिजनक हरकतें करता नजर आ रहा है।

वीडियो के वायरल होने के बाद शिल्पा शेट्टी, नेहा धूपिया और कार्तिक आर्यन जैसे फिल्मी सितारे छात्रा के सपोर्ट में खड़े हो गए हैं। लॉ स्टूडेंट ने इंस्टाग्राम पर तीन वीडियो शेयर किए हैं।

 

उन्होंने लिखा, “शर्मनाक, मुझे ये शेयर करने से पहले कई घंटों तक सोचना पड़ा, आप मुझे जज करें उससे पहले ये बता दूं कि मैंने नॉर्मल कपड़े जींस और टॉप पहना हुआ था।”

छात्रा ने लिखा, “मैंने सिद्ध‍िविनायक मंदिर जाने के लिए लोकल टैक्सी ली, ये मेरा गलत फैसला साबित हुआ।  मंदिर जाने से पहले मुझे नरीमन प्वाइंट से अपनी मां और बहन को पिक करना था। इस दौरान दादर की तरफ जाते हुए टैक्सी ड्राइवर ने कैब में आपत्त‍िजनक हरकतें करनी शुरू कर दीं। उसने सबसे पहले अपने पैंट की जिप खोली। तब मुझे लगा कि ये घटना मुझे रिकॉर्ड करनी चाहिए।”

टैक्सी ड्राइवर रास्ते में आने वाले कई स‍िग्नल पर गाड़ी रोकते हुए चलता रहा. मैंने उसे बोला कि आगे नहीं जाना है, यहीं बीच में रोक दो, लेकिन उसने बोला कि क्यों छोड़ दूं। बात तो नरीमन तक की हुई थी। मैंने अपनी आवाज उठाई, जब कहा कि पुल‍िस को बुला दूंगी तो वो मुझसे सॉरी बोलने लगा।

 

लॉ स्टूडेंट ने कहा, “मैंने कई बार ऐसे हादसों के बारे में सुना है लेकिन पहली बार इसे महसूस किया। मैंने ड्राइवर के लिए एफआईआर दर्ज कराई है। मैं बस ये पोस्ट इसल‍िए ल‍िख रही हूं कि कोई इस टैक्सी में सुरक्ष‍ित नहीं है, ऐसे में सफर नहीं करें। देबलीना शाह ने टैक्सी का नंबर भी शेयर किया है।”

 

उत्तर प्रदेश

महोबा में गरजे सीएम योगी- ‘पाकिस्तान की जितनी आबादी है उससे ज्यादा लोग हमारे यहां गरीबी रेखा से ऊपर उठे हैं’

Published

on

Loading

महोबा। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को महोबा में एक जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस वाले कहते हैं पाकिस्तान के पास एटम बम है। उसके खिलाफ कुछ मत बोलो। तो मैंने कहा- क्या हमारे एटम बम फ्रिज में रखने के लिए हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की जितनी आबादी है उससे ज्यादा लोग हमारे यहां गरीबी रेखा से ऊपर उठे हैं। पाकिस्तान के अंदर रोज आंदोलन हो रहे हैं। एक-एक किलो आटा के लिए मारपीट हो रही है। छीना-झपटी चल रही है। जो लोग रोज पाकिस्तान का राग अलाप रहे हैं उनसे कह दो कि अगर पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो हिंदुस्तान पर बोझ क्यों बने हैं। चले जाएं पाकिस्तान, वहां कटोरा लेकर भीख मांगें।

सीएम योगी ने कहा कि हमने बिना चेहरा, गांव या क्षेत्र देखे सबका साथ सबका विकास किया है।आज बुदेलखंड में बनी तोप जब सीमा पर गरजती है तो पाकिस्तान वालों की पैंट भीग जाती है। 2017 के पहले यहां डकैतों का आतंक था, बड़े बड़े माफिया थे। सपा, बसपा कांग्रेस ने यहां माफिया दिया जो लूट खसोट मचा रहे थे। बेटी और व्यापारी की सुरक्षा खतरे में थी। आज बुंदेलखंड को नोएडा के तर्ज पर विकसित करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अब हमारा नौजवान बुंदेलखंड से पलायन नहीं करेगा। पूरी दुनिया आपके पास नौकरी की भीख मांगने आएगी। सीएम ने कहा कि क्या राम भक्तों पर गोली चलाने वाले भारत पर शासन करेंगे? हिंदुओं के हत्यारों को सत्ता सौंपेंगे क्या? कतई नहीं होना चाहिए ये पाप।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बुंदेलखंड के साथ पिछली सरकारों ने अन्याय किया। सपा व कांग्रेस ने यहां की जनता का शोषण किया। योगी ने कहा कि 2014 के बाद से बुंदेलखंड में विकास तेजी से हुआ है। जो लोग राम भक्तों पर गोलियां चलाते थे उनको जनता इस चुनाव में भी सबक सिखाएगी।

Continue Reading

Trending