Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

खेत में काम करने वाली विधवा मां की तीनों बेटियां बन गईं IAS? सच जानें यहां

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों तीन लड़कियों की तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर में लड़कियां माला पहने नजर आ रही हैं।

फोटो को लेकर दावा किया जा रहा है कि खेत में काम करने वाली विधवा महिला की बेटियां आईएएस अफसर बन गई हैं। हमने जब इस तस्वीर की पड़ताल की तो पाया कि फोटो को लेकर किया जा रहा दावा पूरी तरह से गलत है।

फोटो दो साल पुरानी 2017 की है। तीनों लड़कियों ने आईएएस नहीं बल्कि राजस्थान प्रशासनिक सेवा की परीक्षा पास की थी। तीनों लड़कियों को लेकर टीवी और अखबारों में भी खबरे आई थीं।

इन खबरों के मुताबिक कमला ने ओबीसी रैंक में 32वां स्थान हासिल किया था। वहीं गीता को 64वीं और ममता को 128वीं रैंक मिली थी।

आज की खबर की पड़ताल में तस्वीर को लेकर किया जा रहा दावा पूरी तरह से गलत साबित हुआ। अगर आपके पास भी इसी कैप्शन के साथ ये तस्वीर आई है तो हमारी टीम आपसे अपील करती है कि इसे आगे शेयर न करें।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending