Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

छात्राओं को नंबर ज्यादा देने के बहाने संबंध बनाता था प्रोफेसर, एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि….

Published

on

Loading

नई दिल्ली। हरियाणा के फरीदाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक राजकीय महाविद्यालय के प्रोफेसर को नंबर ज्यादा देने के बहाने संबंध बनाने के आरोप में निलंबित कर दिया गया। प्रोफेसर के अलवा दो और लोगों को निलंबित किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपों के बाद हरियाणा महिला आयोग की एक टीम ने कॉलेज का दौरा किया। आयोग की टीम ने कहा कि कॉलेज में ऐसे मामलों से निपटने के लिए आंतरिक शिकायत समिति सक्रिय नहीं है।

कॉलेज की ही एक छात्रा ने आरोप लगाया था कि परीक्षा में पास कराने के नाम पर कॉलेज का एक एसोसिएट प्रोफेसर, लैब अटेंडेंट आदि छात्राओं का यौन शोषण करते हैं।

इस मामले में आयोग की सदस्य रेणु भाटिया ने बताया कि उन्होंने छात्रा से मुलाकात की और उससे घटना की पूरी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है।

इस मामले को लेकर लोगों में आक्रोश पैदा हो गया और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं कैथल के विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला ने दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

 

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending