Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर गर्लफ्रेंड की हॉट तस्वीर देखकर नहीं रख पाता खुद पर काबू, करने लगता हैं ये काम!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों एक नए कपल की चर्चा बड़े ही जोरशोर से चल रही हैं। यहां हम मलाइका और अर्जुन की बात नहीं कर रहे। हम बात कर रहे हैं मशहूर फिल्म डायरेक्टर और एक्टर फरहान अख्तर और गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर की।

शिबानी और फरहान के प्यार के किस्से इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उनके समुद्र किनारे की हॉट तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

इस बीच फरहान अख्तर को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फरहान अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी तस्वीरें देखकर उनपर कमेंट किए बिना नहीं रह पाते।

हाल ही में शिबानी ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीर देख फरहान भी कमेंट किए बिना नहीं रह पाए।

शिबानी बिकनी ड्रेस पहन बेहद बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। जिस पर फरहान ने लिखा- ‘ब्यूटीफुल’। साथ ही उन्होंने हार्ट का इमोटिकॉन भी पोस्ट किया।

शिबानी के मैगजीन कवर शूट को फरहान अख्तर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और लिखा कि ‘रॉकिंग कवर’। हाल ही में एक इंटरव्यू में शिबानी ने कबूल किया कि वो रिलेशनशिप में हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगता है कि फरहान अख्तर बॉलीवुड के बेस्ट ड्रेस्ड सेलिब्रिटी हैं।’

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending