Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

सहवाग की वजह से उनके ससुराल पहुंच गई पुलिस, वजह जानकर दंग रह जाएंगे!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भारत के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग को उनकी बेबाक अंदाज और ट्विटर पर मजेदार ट्वीट के लिए जाना जाता है। क्रिकेट से संन्यास के बाद भी उनकी लोकप्रियता में कमी नहीं आई है।

सहवाग की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वो जहां भी जाते हैं उनके चाहने वाले उनके पीछे-पीछे पहुंच जाते हैं।

उनके फैन्स से जुड़ा एक दिलचस्प वाक्या उनके ससुराल का है। एक टीवी इंटरव्यू में सहवाग ने बताया था कि एक बार उन्हें ससुराल से निकलने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी थी।

सहवाग कहते हैं, ‘मैं पहली बार जब शादी से पहले अपने ससुराल गया। लेकिन वहां पहुंचने के बाद मुझे निकलने का मौका नहीं मिला। घर के नीचे करीब 10 हजार लोग एकत्रित हो गए। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने पूरा क्राउड हटाया फिर मैं वहां से निकल पाया।’

सहवाग ने कहा, ‘उस दिन के बाद मैंने तय किया कि अब ससुराल नहीं आउंगा. नहीं तो फिर निकलने की मुसीबत हो जाएगी।’ मैदान के अंदर हों या बाहर सहवाग हमेशा अपने बिंदास अंदाज में देखे जाते हैं।

यही कारण है कि बड़े-बड़े क्रिकेटर उनकी तारीफ करते नहीं थकते। महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से जब एक कार्यक्रम के दौरान पूछा गया कि आप नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े होकर किस खिलाड़ी को खेलते देख सबसे ज्यादा एंजॉय करते हैं, उनका जवाब था वीरेंद्र सहवाग।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending