Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तानी अभिनेत्री वीणा मलिक ने भारत के वीर पायलट अभिनंदन का उड़ाया मजाक, जवाब में स्वरा भास्कर ने…

Published

on

वीणा मालिक

Loading

अपने बेबाकपन के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने हाल ही में ट्वीट करके पाकिस्तानी अभिनेत्री वीणा मालिक को जमकर झाड़ा। दरअसल भारतीय वायुसेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बुधवार को पाकिस्तान ने भारतीय सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले की नाकाम कोशिश की। वीणा मालिकइसके जवाबी कार्रवाई में भारत ने पाकिस्तान के एक लड़ाकू विमान को तो मार गिराया लेकिन ऑपरेशन के दौरान देश का एक मिग-21 जेट भी नष्ट हो गया और भारतीय पायलट विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान की गिरफ्त में आ गए।
भारतीय कमांडर के पाकिस्तान की हिरासत में होने की खबर आग की तरह फ़ैल गई। जिसके बाद पाकिस्तानी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर जमकर भारत का मज़ाक उड़ाया। जिनमे से एक वीणा मालिक थी। वीणा ने विंग कमांडर अभिनन्दन की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि “अभी तो आए हो अच्छी मेहमान नवाजी होगी आपकी।”
इस पर भारतीय अभिनेत्री स्वरा भास्कर से बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने  ट्विटर पर वीणा मालिक को जमकर लताड़ा। स्वरा ने वीणा को टैग करके ट्वीट किया कि  “वीनाजी लानत है तुम पर और तुम्हारी बीमार मानसिकता पर। तुम्हारी खुशी निर्लज्ज है। हमारा जवान हीरो, बहादुर, शालीन और सम्मानित है।
आपको बता दें वीणा मालिक पहले भी भारत के खिलाफ ज़हर उगल चुकी है। इससे पहले वीणा ने #पाकिस्तान ज़िंदाबाद के साथ अपने ट्वीट में लिखा था कि “ए दुश्मन-ए वतन हम तुम्हें सरप्राइज देंगे।”
रिपोर्ट-मानसी शुक्ला 

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका के साउथ कैरोलिना में बड़ा सड़क हादसा, गुजरात की तीन महिलाओं की मौत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अमेरिकी राज्य साउथ कैरोलिना में एक घातक कार दुर्घटना में गुजरात के आणंद की रहने वाली तीन महिलाओं की जान चली गई। मृतकों की पहचान रेखाबेन पटेल, संगीताबेन पटेल और मनीषाबेन पटेल के रूप में हुई है।

यह दुर्घटना अटलांटा से ग्रीन वैली साउथ कैरोलिना जाते समय हुई। कार डिवाइडर से टकराकर 20 फीट ऊपर उछली और सड़क के दूसरी तरफ पेड़ों के बीच जाकर गिरी। यह हादसा अमेरिकी समयानुसार शुक्रवार सुबह 11 बजे हुआ।

हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चला रही महिला को गंभीर चोटें लगी हैं और वह अस्पताल में भर्ती है। हादसे के तुरंत बाद अपातकालीन सेवाओं की टीम और साउथ कैरोलीना हाइवे पेट्रोल टीम, स्थानीय अग्निशमन दल और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचीं और सभी को गाड़ी से बाहर निकाला। कार चला रही महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तीनों महिलाएं एक-दूसरे की रिश्तेदार हैं। इनके पति आपस में भाई हैं। पूरा परिवार 1985 में अमेरिका में बस गया था। तीनों जॉर्जिया की रहने वाली थीं। वाहन की पहचान करने वाले सिस्टम ने पहले ही पटेल परिवार को चेतावनी दी थी।

Continue Reading

Trending