Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

वाराणसी : पेट्रोल पंप मालिक की गोली मारकर हत्या

Published

on

वाराणसी, उत्तर प्रदेश, पेट्रोल पम्प मालिक, एयरपोर्ट, पुलिस, हत्या, 

Loading

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी जनपद में बीती रात एक पेट्रोल पम्प मालिक की बाइक सवार कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त पेट्रोल पंप मालिक अपने एक दोस्त की पत्नी को एयरपोर्ट छोड़कर वापस घर लौट रहे थे। इस मामले में फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अनेई बडगांव निवासी 50 वर्षीय अरविंद प्रताप सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे। उनका बाबतपुर में पेट्रोल पम्प था। बताया जाता है कि मंगलवार को उनके एक मित्र शोभनाथ की पत्नी किसी काम से वाराणसी आई हुई थी। शाम के वक्त अरविंद दोस्त की पत्नी को एयरपोर्ट छोड़ने के लिए जा रहे थे।

एयरपोर्ट छोड़ने के बाद वह कार से शाम लगभग साढ़े छह बजे घर जाने के लिए निकले। अरविंद प्रताप सिंह अपनी कार से मकसूदन पट्टी गांव के सामने सीवान को पार कर रहे थे कि पीछे से एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर रोक लिया और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोली लगने से अरविंद की मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को छानबीन के दौरान 9 एमएम का खोखा मिला है। पुलिस ने छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस का मानना है कि अरविंद की हत्या रंजिश के चलते की गयी है।

 

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending