Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मां ने अपनी ही दुधमुंही बच्ची को उतारा मौत के घाट, पति के पास आकर कहा-सबको मुक्ति दे दी!

Published

on

Loading

लखनऊ। लखनऊ के इंदिरानगर इलाके से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक महिला ने अपनी चार माह की मासूम बेटी की निर्मम हत्या कर दी।

आरोपी मां का नाम शुभ्रा तिवारी है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शुभ्रा को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी मां ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। महिला के पति ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वो पहले भी बेटी जान से मारने की धमकी दे चुकी थी।

पुलिस ने बृजनंदन तिवारी की शिकायत पर उसकी पत्नी शुभ्रा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला ने अपना जुर्म कबूलते हुए पुलिस को बताया कि उसने पहले बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसा और फिर उसकी नाक दबाकर बंद कर दी।

जिससे मासूम ने दम तोड़ दिया। आपको बता दें कि सोमवार की रात शुभ्रा अपनी बेटी अद्विता के साथ कमरे में सोई थी जबकि उसका पति बृजनंदन बाहर के कमरे में सो रहा था।

बृजनंदन तिवारी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार सुबह उसकी पत्नी शुभ्रा ने कमरे से बाहर आकर उसे बताया कि उसने बेटी को मारकर सबको मुक्ति दे दी है।

जब उसने बेटी की लाश देखी और पुलिस को फोन किया। पूछताछ में शुभ्रा ने पुलिस को बताया कि वह अच्छी मां नहीं बन सकी इसलिए मासूम बेटी को मार डाला।

पुलिस के अनुसार वर्ष 2009 में बृजनंदन और शुभ्रा ने लव मैरिज की थी. इसके बाद तीन बार शुभ्रा का गर्भपात हुआ था। इसके बाद उसने बेटी को जन्म दिया था। पुलिस के मुताबिक शुभ्रा डिप्रेशन का शिकार थी। हालांकि पुलिस कई एंगल से इस मामले की छानबीन कर रही है।

 

प्रादेशिक

इकबाल अंसारी का बड़ा बयान, बोले- मैं चाहता हूं मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें

Published

on

Loading

अयोध्या। लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चुनाव प्रचार करने के लिए अयोध्या जाने वाले हैं। यहां पीएम मोदी मेगा रोड शो करेंगे। इस दौरान वे भगवान राम के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेंगे। इस बीच राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा है कि वह चाहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।

एक्स पर जारी एक पोस्ट में इकबाल अंसारी ने कि कहा, ”पीएम मोदी भाग्यशाली हैं कि उनका चुनाव राम की नगरी से शुरू हो रहा है। उनका दस साल का पीएम पद का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा। हम उनके अयोध्या आगमन से बहुत खुश हैं और चाहते हैं कि वह एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।”इकबाल अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। इसलिए देश की जनता को एक बार फिर पीएम मोदी को मौका देना चाहिए। उनके शासन में समाज के हर वर्ग का विकास हो रहा है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अयोध्या पहुंच रहे हैं। वह वहां रामलला का दर्शन करेंगे और इसके बाद एक रोड शाेे निकालेंगे। वह दो घंटे तक अयोध्या में रहेंगे।

Continue Reading

Trending