Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

मोदी के मंत्री ने किया एलान, जल्द बैंक अकाउंट में आएंगे 15-15 लाख रुपए!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। 2014 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिक्र किया था कि अगर विदेश से काला धन आ गया तो सभी देशवासियों के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपए आ सकते हैं।

लेकिन सरकार बनने के बाद जब यह बात उठी तो भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान इसे महज जुमला करार दिया जिसके बाद इस मुद्दे पर मोदी सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर है।

लेकिन आम चुनाव से मजह कुछ महीनों पहले अब इस मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बड़ा बयान दिया है। अठावले ने कहा कि 15-15 लाख धीरे-धीरे लोगों के खाते में जाएगा।

महाराष्ट्र के सांगली जिले के इस्लामपुर में केंद्रीय समाजिक न्याय मंत्री रामदास अठावले ने मराठी में बोलते हुए कहा कि हर नागरिक के खाते में 15 लाख जमा करने का वादा था। इतनी बड़ी रकम सरकार के पास नहीं है।

उन्होंने कहा कि आरबीआई से मांग रहे हैं, लेकिन वो दे नहीं रहे। इसमें तकनीकी समस्याएं हैं। यह एक साथ यह नहीं हो पाएगा, लेकिन धीरे-धीरे हो जाएगा।

नेशनल

सीएम योगी का सपा पर निशाना, कहा- इनके शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे

Published

on

Loading

उन्नाव। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उन्नाव में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस का इतिहास प्रभु श्रीराम का विरोध करने वाला रहा है। कांग्रेस कहती थी कि प्रभु राम का अस्तित्व ही नहीं है। वहीं, दूसरी तरफ सपा कहती थी कि अयोध्या में एक भी परिंदा पर नहीं मार सकता है, यह इनका दोहरा चरित्र है। सपा के शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे।

सीम योगी ने कहा कि इन लोगों ने अयोध्या, रामपुर में सीआरपीएफ कैंप, काशी में संकटमोचन मंदिर, लखनऊ, अयोध्या और वाराणसी की कचहरी पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लेने का प्रयास किया था। जिस पर कोर्ट ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा था कि आप इनके मुकदमे वापस लेने की बात कह रहे हैं और कल इन्हें पद्म पुरस्कार से नवाजेंगे।”

उन्होंने कहा कि अयोध्या में जहां एक ओर रामलला विराजमान हो गए हैं। वहीं, दूसरी ओर बड़े-बड़े माफिया की ‘राम नाम सत्य’ हो रही है। इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इनके मेनिफेस्टो में अल्पसंख्यकों को खाने-पीने की पूरी स्वतंत्रता देने की बात कही गई है। यह जनता को नहीं बता रहे हैं कि ऐसा कौन सा खान-पान है जो बहुसंख्यक समाज नापसंद करता है। बहुसंख्यक समाज गोमाता की पूजा करता है और वह गोकशी को बर्दाश्त नहीं कर सकता है।

Continue Reading

Trending