Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

रैना की शादी में लखनऊ के टुंडे कबाब लुभाएंगे दिल

Published

on

सुरेश रैना, लखनऊ, टुंडे कबाब, प्रियंका चौधरी, मोहम्मद उस्मान, दिल्ली, शाहरूख खान, मन्नत, जावेद अख्तर, शबाना आजमी, अखिलेश यादव

Loading

लखनऊ| भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना की नई दिल्ली में होने वाली शादी में परोसे जाने वाले लजीज व्यंजनों में लखनऊ के मशहूर टुंडे कबाब का जायका भी शामिल होगा। सुरेश रैना की शादी शुक्रवार को दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में प्रियंका चौधरी से होनी है। लखनऊ के प्रसिद्ध टुंडे कबाब होटल के मालिक मोहम्मद उस्मान ने बताया कि वह केवल पैसे के लिए यह नहीं कर रहे बल्कि रैना से बहुत पहले किया गया वादा भी इसका एक अहम कारण है। उस्मान के अनुसार रैना जब भी लखनऊ आते हैं वह उनके अमीनाबाद स्थित दुकान में जरूर आते हैं।

उस्मान ने कहा कि उन्होंने बहुत पहले ही यह वादा किया था कि जब भी रैना की शादी होगी, उनके शादी समारोह में खाना बनाने की जिम्मेदारी उनकी होगी। उस्मान के अनुसार बीमार होने के कारण वह खुद टुंडे नहीं बनाएंगे लेकिन मोहम्मद अजहर के नेतृत्व में बावर्चियों की एक टीम दिल्ली पहुंच चुकी है जहां वह मेहमानों के लिए शामी कबाब, गलावत कबाब, मटन कोरमा और मटन बिरयानी बनाएंगे। टुंडे बनाने वाली इस टीम के एक सदस्य ने बताया कि यह कबाब पराठे में लपेट कर प्याज के साथ परोसे जाएंगे।

गौरतलब है कि बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान अक्सर टुंडे बनाने वाली इस टीम को मुंबई स्थित अपने घर ‘मन्नत’ में विभिन्न आयोजनों के दौरान बुलाते रहते हैं। जावेद अख्तर और शबाना आजमी भी इनके बड़े प्रशंसकों में शामिल हैं। रैना की शादी इस साल से सबसे हाईप्रोफाइल शादियों में से एक मानी जा रही है जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, खेल पत्रकार सहित कई बड़े राजनेता शामिल होंगे।

प्रादेशिक

महादेव बेटिंग ऐप मामले में एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से लाया गया मुंबई

Published

on

Loading

मुंबई। महादेव बेटिंग ऐप मामले में मुंबई पुलिस के एसआईटी ने एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार किया है। साहिल खान पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग को प्रमोट करने का आरोप है जिसके तहत उन पर कार्रवाई की गई है। एसआईटी ने साहिल को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से गिरफ्तार किया है। जिसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया है।

कुछ दिनों पहले एसआईटी (SIT) ने उनसे पूछताछ की थी। साहिल ने ‘स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज मी’ जैसी फिल्मों में बतौर अभिनेता काम किया है। इसके बाद वो एक फिटनेस एक्सपर्ट बन गए।

बता दें कि एक्टर ने जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था। हालांकि, उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई। अभिनेता लोटस बुक 24/7 नामक एक सट्टेबाजी एप वेबसाइट में भागीदार हैं। यह महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा है।

बता दें कि इस सट्टेबाजी एप के जरिए लोगों को 15,000 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी की गई है। माटुंगा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता, जुआ अधिनियम, आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं को लागू करते हुए शिकायत दर्ज की है और आगे की जांच चल रही है।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) के तहत दर्ज एफआईआर में अभिनेता साहिल खान और डाबर कंपनी के गौरव बर्मन और मोहित बर्मन और अन्य के नाम शामिल किए हैं।

Continue Reading

Trending