Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पीथमपुर की कपड़ा फैक्ट्री में भीषण आग

Published

on

धार,मध्य-प्रदेश,औद्योगिक,सीएसपी,पीथमपुर

Loading

धार | मध्य प्रदेश में धार जिले के औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर की कपड़ा बनाने वाली एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, जिससे लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया। हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है।

पीथमपुर क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) विक्रम सिंह ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार देर रात को औद्योगिक क्षेत्र स्थित ‘प्रतिभा सिंथेटिक’ कंपनी में अचानक आग लग गई। यह आग रूई और कपड़ों की गठरियों में लगी थी, जिस वजह से आग की लपटों ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग बुझाने के लिए अग्निशमन दल की लगभग 20 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। इस अग्निकांड में लाखों का माल जलने का अनुमान लगाया जा रहा है।

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending