Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्मों के चुनाव की कोई खास रणनीति नहीं : राशि खन्ना

Published

on

Loading

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री राशि खन्ना फिल्मों का चुनाव सोच-समझकर नहीं करती। राशि के लिए फिल्म की कहानी ही काफी अहम है। राशि ने आईएएनएस को बताया, “कोई फायदा नहीं आप किस तरह की रणनीति बना रहे हैं, जब तक फिल्म की कहानी ठीक नहीं है। सब कुछ गड़बड़ ही होगा।”

राशि ने कहा, “यदि मैं किसी के साथ काम करना चाहती हूं तो उन्हें सबसे पहले मुझे अपनी फिल्म में लेने की इच्छा होनी चाहिए। इसलिए रणनीतियों का कोई फायदा नहीं होता। मैं सिर्फ मेहनत करने में विश्वास करती हूं। मैं कोशिश करती हूं और अपना सर्वोत्तम देती हूं।”

राशि ने अपना तेलुगू फिल्म करियर एक छोटी फिल्म ‘ऊहालू गुसागुसालाडे’ से शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘जोरू’, ‘जिल’ और आगामी फिल्म ‘बंगाल टाइगर’ में काम किया है। ‘बंगाल टाइगर’ कलाकारों और बजट के हिसाब से एक बड़ी फिल्म है।

वह कहती हैं, “मैं बड़े कलाकारों को देखकर अभिभूत नहीं होती। हां, थोड़ा बहुत होती हूं, जब उनसे पहली बार मिलती हूं। लेकिन काम शुरू करने के बाद नहीं। क्योंकि मेरा अभिनय अधिक महत्वपूर्ण है। मेरी प्राथमिकता अभिनय करना है और जब निर्देशक ‘एक्शन’ बोलता है तो मैं अपने किरदार में डूब जाती हूं।”

राशि जल्द ही ‘बंगाल टाइगर’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

 

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending