Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

VIDEO : बैंक मैनेजर ने की शारीरिक संबंध बनाने की मांग, महिला ने जमकर चखाया मजा

Published

on

Loading

जहां एक तरफ #MeToo कैंपेन के जरिए महिलाएं निडर होकर अपने साथ हुए यौन शोषण की घटनाओं को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ कर्नाटक की एक महिला ने एक बैंक मैनेजर को मौके पर सबक सिखाया।

कर्नाटक के देवणगेरे से एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें महिला एक शख्स को डंडे से पीटती नजर आ रही है। इसके बाद वो उसे चप्पल से भी मारती है, और थप्पड़ जड़ती भी नजर आती है।

दरअसल, महिला ने डीएचएफएल बैंक में दो लाख रुपए लोन लेने के लिए आवेदन किया था। वहां मैनेजर ने उसे गंदी नीयत से हाथ लगाया और कहा कि अगर वह अपना लोन अप्रूव करवाना चाहती है तो उसे पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना होगा।

बैंक मैनेजर की बात सुनकर गुस्साई महिला ने उसको जमकर पीटना शुरू कर दिया। बाद में महिला ने उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

VIDEO CREDIT  : ANI

उत्तर प्रदेश

सीएम योगी काट डालने की धमकी देने वाला शख्स प्रयागराज से गिरफ्तार, रोते हुए बोला-गलती हो गई

Published

on

Loading

प्रयागराज। एक यू ट्यूबर से बात करते हुए सीएम योगी को काट डालने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स का नाम शमीम है। उसका एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था जिसमें वो कह कह रहा था, ‘कौन है योगी आदित्यनाथ? अगर हिम्मत है तो हमारे लालगोपालगंज इलाके में आए। हमारे ऊपर बुलडोजर चलाकर दिखा दें। बकरा बनाकर काटेंगे। चैलेंज, खुल्ला चैलेंज।’

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शमीम ने बताया कि नशे की हालत में यूट्यूबर ने उसे उकसाकर सीएम के लिए अपशब्द बुलवा लिए थे। नशा उतरने पर उसे अपनी गलती का आभास हुआ तो उसने यूट्यूबर से संपर्क कर माफी का वीडियो भी बनवाया और उसे अपलोड करने की बात कही। लेकिन उसने माफी वाला वीडियो जारी नहीं किया। इसके बाद उसने खुद माफ़ी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का प्रयास किया था।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात में प्रयागराज पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा। जिसके पास से तमंचा कारतूस और देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि ये वही युवक है, जिसने कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ को काट डालने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी शमीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली तक गयी थी लेकिन पुलिस से बचने के लिए ही वो दिल्ली से भागकर प्रयागराज पहुंच गया था और यहां पर छिपकर रह रहा था।

Continue Reading

Trending