Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ऋषि कपूर कैंसर की वजह से दिखने लगे हैं बूढ़े? ट्विटर के जरिए फैंस को बताई वजह!

Published

on

ऋषि कपूर

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। ऋषि को कौन सी बीमारी है इसके बारे में फिलहाल किसी को जानकारी नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी बीमारी को लेकर कई बातें तैरने लगी हैं।

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर के सफेद बालों को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उनके सफेद बाल होने के पीछे कैंसर कारण हो सकता है। लेकिन अब ऋषि ने इन कयासों पर अपनी बात रखी है।

ऋषि कपूर ने कहा है कि उनके बालों का ग्रे या सफेद लगना दरअसल उनकी एक फिल्म की वजह से है। ऋषि ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “यह उन सब कयासों को दूर करने के लिए है, जिनमें कहा जा रहा है कि मेरे बाल रातोंरात ग्रे या सफेद हो गए। मेरे बाल अवान कॉन्ट्रेक्टर ने डाई किए हैं, जो एक फिल्म के लिए हैं। इस अनाम फिल्म को हनी त्रेहान प्रोड्यूस कर रहे हैं और हितेश भाटिया डायरेक्ट कर रहे हैं। इस सफाई पर भरोसा करें।”

ऋषि ने अपने इस किरदार की एक तस्वीर भी साझा करते हुए कहा, “यह फिल्म का फाइनल लुक है। शर्मा जी, ऑल ग्रे। जल्दी ही अपने बालों के वास्तविक रंग में लौटूंगा।”

आपको बता दें कि ऋषि 29 सितंबर को इलाज के लिए अमेरिका गए थे। अमेरिका में इलाज कराने की वजह से वो अपनी मां के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सके थे।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending