Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

एकता कपूर ने बदला टीवी शो का नाम

Published

on

Loading

पर्दे पर राज करने वाली निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने अपने नए टीवी कार्यक्रम ‘इतना करो ना मुझे प्यार’ का शीर्षक बदल कर ‘इतना करो ना प्यार मुझे..ये कैसा अनुरोध’ कर दिया है। एकता ने आध्यात्मिक और अंकविद्या कारणों से यह फैसला लिया है। सूत्रों के मुताबिक, एकता ने हाल ही में अमृतसर का दौरा कर स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका। वहां से वापस आने के बाद एकता ने सोनी इंटरटेनमेंट पर प्रसारित किए जाने वाले शो ‘इतना करो ना मुझे प्यार’ शीर्षक में ‘ये कैसा अनुरोध’ टैगलाइन जोड़ने का फैसला किया।

इस शो में आने वाले ट्रैक को ध्यान में रखते हुए भी यह कदम उठाया गया है। शो में अभिनेता रोनित रॉय और अभिनेत्री पल्लवी कुलकर्णी अलग रह रहे दंपत्ति का किरदार निभा रहे हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending