Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लड़की के ओला में बैठते ही ड्राइवर ने चला दिया वीडियो, करने लगा गंदा काम, और फिर…

Published

on

ओला

Loading

नई दिल्ली। कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरु से इंसानियत को शर्मसार करने देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर चलती ऑटो में महिला को देखकर हस्तमैथुन करने लगा।

पूरे मामले पर पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आपको बता दें कि 22 साल की युवती ओला कैब में सफर कर रही थी तभी ड्राइवर ने कैब में ही एडल्ट वीडियो चला दिया और हस्तमैथुन करने लगा।

युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी ड्राइवर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज किया है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। आरोपी ड्राइवर का नाम देव समोलिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी की जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी।

ओला की तरफ से भी इस मामले पर एक्शन ले लिया गया है। ओला ने आरोपी ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया है। कंपनी के एक प्रवक्ता ने बताया, ‘वे इस कठोर समय में युवती के साथ हैं और पुलिस की पूरी मदद कर रहे हैं। अपने ड्राइवर की ऐसी हरकत पर कंपनी शर्मिंदा है।’

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending