Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘संजू’ एक्‍टर विक्‍की कौशल डूबे इस टीवी एक्ट्रेस के इश्क में, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल राजी के बाद संजू की सफलता ने उन्हें बेहतरीन एक्टर की लिस्ट में शुमार कर दिया है। संजू में अपने दमदार एक्टिंग से उन्होंने हर किसी को अपना दीवाना कर दिया। दमदार एक्टिंग के बाद वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। खबरों की मानें को इन दिनों उनकी लाइफ में कुछ खास चल रहा है।

साभार – इंटरनेट

वेबसाइट के मुताबिक – इन दिनों विक्की कौशल टीवी होस्ट हरलीन सेठी को डेट कर रहे हैं। विक्की कौशल के एक करीबी दोस्त ने बताया कि हरलीन और विक्की की मुलाकात कुछ महीने पहले ही हुई है।

साभार – इंटरनेट

सूत्र ने कहा, ‘हरलीन और विक्की की मुलाकात कॉमन फ्रेंड और निर्देशक आनंद तिवारी के जरिए हुई। शुरुआती मुलाकात में ही दोनों एक दूसरे के लिए स्पेशल महसूस करने लगे।’

साभार – इंटरनेट

कहा जा रहा है जिसके बाद कुछ महीनों की मुलाकात के बाद धीरे-धीरे इनके बीच प्यार की शुरुआत हो चुकी है। विक्की और हरलीन अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत कहानी लिख रहे हैं। हांलाकि दोनों की तरफ से बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन कयासों का बाजार जोर पर है।

साभार – इंटरनेट

वहीं, बात अगर हरलीन की करे तो वो एक मॉडल, एक्टर और पॉपुलर टीवी होस्ट हैं। वो कई टीवी कमर्शियल में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें एकता कपूर की तरफ से एक शो का ऑफर भी मिल चुका है। विक्की की आखिरी फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार बिजनेस किया और 340 करोड़ के करीब की कमाई कर ली हैं।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending