Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

इरफ़ान ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर, बेहद कमज़ोर शरीर मगर चेहरे पर कैंसर से जीत की खुशी

Published

on

Loading

मुंबई। अभिनेता इरफान खान चेहरे पर मुस्कान लिए अपनी दुर्लभ बीमारी से एक योद्धा की तरह लड़ रहे हैं। इरफान ने ट्विटर पर अपनी नई प्रोफाइल पिक्चर लगाई, जिसमें वो काफ़ी कमजोर दिखने के बावजूद उत्साह से भरे हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में वो पीली टी-शर्ट पहने हुए कांच की एक खिड़की के पास खड़े हैं। उनके कानों में इयरफोन लगा हुआ है।

ट्विटर पर उनके प्रशंसकों ने उनकी इस खुशनुमा तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए इरफ़ान की सकारात्मकता प्रशंसा की। इसी साल इरफान ने सोशल मीडिया पर यह बताते हुए अपने प्रशंसकों, दोस्तों और सहकर्मियों को स्तब्ध कर दिया था कि उन्हें एक दुर्लभ बीमारी हो गई है और वह इससे लड़ रहे हैं। कुछ दिनों बाद उन्होंने बताया था कि वे न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। वे फिलहाल लंदन में हैं। पिछले महीने इरफान ने ट्विटर पर एक भावुक संदेश लिखा कि बीमारी के कारण कैसे उनका जीवन बदल गया है और इसके कारण वे कैसा महसूस करने लगे हैं। उन्होंने बताया था कि ‘आप सिर्फ अप्रत्याशित धाराओं वाले समुद्र में पड़ी हुई बोतल हैं।’

इरफ़ान अपनी आने वाली फिल्म ‘कारवां’ के गाने को पोस्ट कर के उसका प्रचार कर रहे हैं। उनकी फिल्म ‘कारवां’ तीन अगस्त को रिलीज हो रही है।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका के साउथ कैरोलिना में बड़ा सड़क हादसा, गुजरात की तीन महिलाओं की मौत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अमेरिकी राज्य साउथ कैरोलिना में एक घातक कार दुर्घटना में गुजरात के आणंद की रहने वाली तीन महिलाओं की जान चली गई। मृतकों की पहचान रेखाबेन पटेल, संगीताबेन पटेल और मनीषाबेन पटेल के रूप में हुई है।

यह दुर्घटना अटलांटा से ग्रीन वैली साउथ कैरोलिना जाते समय हुई। कार डिवाइडर से टकराकर 20 फीट ऊपर उछली और सड़क के दूसरी तरफ पेड़ों के बीच जाकर गिरी। यह हादसा अमेरिकी समयानुसार शुक्रवार सुबह 11 बजे हुआ।

हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चला रही महिला को गंभीर चोटें लगी हैं और वह अस्पताल में भर्ती है। हादसे के तुरंत बाद अपातकालीन सेवाओं की टीम और साउथ कैरोलीना हाइवे पेट्रोल टीम, स्थानीय अग्निशमन दल और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचीं और सभी को गाड़ी से बाहर निकाला। कार चला रही महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तीनों महिलाएं एक-दूसरे की रिश्तेदार हैं। इनके पति आपस में भाई हैं। पूरा परिवार 1985 में अमेरिका में बस गया था। तीनों जॉर्जिया की रहने वाली थीं। वाहन की पहचान करने वाले सिस्टम ने पहले ही पटेल परिवार को चेतावनी दी थी।

Continue Reading

Trending