Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

आईपीएल-8 : सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान होंगे वार्नर

Published

on

हैदराबाद,आस्ट्रेलिया,बल्लेबाज-डेविड-वार्नर,आईपीएल,सनराइजर्स,फाइनल-मैच

Loading

हैदराबाद | आस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के लिए सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान नियुक्त किया गया। सनराइजर्स ने बुधवार की देर रात ट्वीट कर इसकी घोषणा की।

टीम ने अपने ट्वीट में कहा, “वार्नर को आईपीएल-8 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान बबने पर बधाई। आपका भविष्य उज्‍जवल हो।” वार्नर ने पिछले साल ही कहा था कि वह एक दिन आस्ट्रेलियाई टीम का नेतृत्व करने के इच्छुक हैं, तथा आईपीएल की टीम की कप्तानी उन्हें अब अपनी नेतृत्व क्षमता साबित करने का मौका देगी। वार्नर इससे पहले आस्ट्रेलिया के टी-20 लीग टूर्नामेंट ‘बिग बैश लीग’ के पहले संस्करण में सिडनी थंडर्स के लिए फाइनल मैच में कप्तानी कर चुके हैं। उस मैच में वार्नर ने शतकीय पारी खेली थी जिसके बाल पर थंडर्स चैम्पियन बना था।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending