Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

35 साल की महिला टीचर ने 14 साल के स्टूडेंट से बनाए संबंध, 3 महीने बाद इस वजह से खुला राज

Published

on

Loading

गुरु और शिष्य के रिश्ते को सबसे पवित्र रिश्तों में से एक माना जाता है। लेकिन इस कलयुग में इस रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 35 साल की महिला ट्यूशन टीचर 14 साल के नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी। महिला ने यह गंदा काम लगभग 3 महीने तक जारी रखा।

पूरा मामला तब खुला जब एग्जाम में बच्चे के नंबर कम आए। घरवाले जब ट्यूशन बदलने के बारे में सोचने लगे तो महिला टीचर नाबालिग के घर पहुंच गई।

जिसके बाद मामला पुलिस और चाइल्ड हेल्पलाइन तक पहुंच गया और सच्चाई सबके सामने आ गई। आपको बता दें कि बच्चे के घरवालों ने हेल्पलाइन 1098 की मदद से टीचर के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने बच्चे का बयान दर्ज कर महिला टीचर को गिरफ्तार भी कर लिया है।

बता दें आरोपी महिला गवर्नमेंट स्कूल में साइंस पढ़ाती है। महिला के पति लेक्चरर हैं वह पूरे परिवार के साथ पीड़ित बच्चे के घर के पास ही रहते हैं। आपको बता दें कि महिला टीचर के पास पहले भाई बहन एक साथ पढ़ने आया करते थे। लेकिन टीचर ने बाद में बहन को साथ नहीं लाने को कहा।

बच्चे के दिए गए बयान के अनुसार 2018 मार्च में पहली बार टीचर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उनके घर पर कोई नहीं था। बच्चे के नंबर कम आने की वजह से करीब 4 दिन पहले उसके पेरेंट्स ने उसे डांटा और ट्यूशन पर भेजने से मना कर दिया। टीचर से भी बोला कि वह ट्यूशन पर नहीं आएगा।

इस बात को सुनते टीचर उनके घर पहुंची और कहा कि वे ऐसा न करें। बच्चा ठीक पढ़ रहा है और वह आगे उस पर पूरा ध्यान देगी। लेकिन घरवालों ने साफ मना कर दिया कि वे उसे कहीं और ट्यूशन पर भेजेंगे।

जिसके बाद टीचर ने बात मनवाने के लिए कोई चीज पी ली, जिससे वह बेहोश हो गई। बच्चे के पेरेंट्स उसे हॉस्पिटल ले गए। यहां टीचर ने पुलिस को बयान दे दिए कि उसने बच्चे के माता-पिता से परेशान होकर सुसाइड करने की कोशिश की। क्योंकि वे उसे बदनाम करते हैं।

जिसके बाद स्टूडेंट के पेरेंट्स ने ने हेल्पलाइन 1098 की मदद ली। बच्चे से बात की गई तो उसने बताया कि टीचर ने उससे शारीरिक संबंध बनाए हैं। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर टीचर को गिरफ्तार कर लिया। टीचर के खिलाफ केस पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया है।

उत्तर प्रदेश

महोबा में गरजे सीएम योगी- ‘पाकिस्तान की जितनी आबादी है उससे ज्यादा लोग हमारे यहां गरीबी रेखा से ऊपर उठे हैं’

Published

on

Loading

महोबा। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को महोबा में एक जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस वाले कहते हैं पाकिस्तान के पास एटम बम है। उसके खिलाफ कुछ मत बोलो। तो मैंने कहा- क्या हमारे एटम बम फ्रिज में रखने के लिए हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की जितनी आबादी है उससे ज्यादा लोग हमारे यहां गरीबी रेखा से ऊपर उठे हैं। पाकिस्तान के अंदर रोज आंदोलन हो रहे हैं। एक-एक किलो आटा के लिए मारपीट हो रही है। छीना-झपटी चल रही है। जो लोग रोज पाकिस्तान का राग अलाप रहे हैं उनसे कह दो कि अगर पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो हिंदुस्तान पर बोझ क्यों बने हैं। चले जाएं पाकिस्तान, वहां कटोरा लेकर भीख मांगें।

सीएम योगी ने कहा कि हमने बिना चेहरा, गांव या क्षेत्र देखे सबका साथ सबका विकास किया है।आज बुदेलखंड में बनी तोप जब सीमा पर गरजती है तो पाकिस्तान वालों की पैंट भीग जाती है। 2017 के पहले यहां डकैतों का आतंक था, बड़े बड़े माफिया थे। सपा, बसपा कांग्रेस ने यहां माफिया दिया जो लूट खसोट मचा रहे थे। बेटी और व्यापारी की सुरक्षा खतरे में थी। आज बुंदेलखंड को नोएडा के तर्ज पर विकसित करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अब हमारा नौजवान बुंदेलखंड से पलायन नहीं करेगा। पूरी दुनिया आपके पास नौकरी की भीख मांगने आएगी। सीएम ने कहा कि क्या राम भक्तों पर गोली चलाने वाले भारत पर शासन करेंगे? हिंदुओं के हत्यारों को सत्ता सौंपेंगे क्या? कतई नहीं होना चाहिए ये पाप।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बुंदेलखंड के साथ पिछली सरकारों ने अन्याय किया। सपा व कांग्रेस ने यहां की जनता का शोषण किया। योगी ने कहा कि 2014 के बाद से बुंदेलखंड में विकास तेजी से हुआ है। जो लोग राम भक्तों पर गोलियां चलाते थे उनको जनता इस चुनाव में भी सबक सिखाएगी।

Continue Reading

Trending