Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आखिर खुल गया राज, जानिए निक जोनास को जिसकी दीवानी हैं प्रियंका चोपड़ा

Published

on

Loading

भारत में अमेरिकी गायक निक जोनास बेहद चर्चा में हैं। वजह एक है। बालीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की निक जोनास से करीबी प्रियंका के प्रशंसकों को अखर रही है। उनके मन में बार बार एक सवाल आ रहा है कि यह निक जोनास कौन है।

अमेरिकी गायक निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की मुलाकात अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको के वक्त हुई थी। क्वांटिको में निक ने काम नहीं किया था। पर सोशल मीडिया पर आ रही इनके तस्वीरों और वीडियोज से दोनों के संबंधों की खबरों का बाजार गर्म हो चला है।

निक जोनास, यानी कि निकोलस जेरी जोनास (16 सितम्बर 1992) अमेरिकी गायक और अभिनेता है। निक ने कई मशहूर नाटकों में काम किया है और उनके कई गानों दुनिया में काफी ख्याति प्राप्त की। साल 2002 में निक ने अपने पिता के साथ मिलकर ‘जॉय टु द वर्ल्ड’ (ए क्रिसमस प्रेयर) नाम का एक गाना लिखा तब वो ब्यूटी एंड द बीस्ट में प्रदर्शन कर रहे थे। इस तरह निक ने गायन की दुनिया में लोगों से रूबरू हुए।

निक ने अपने भाईयों पॉल केविन जोनास और जोसेफ एडम जोनास के संग वर्ष 2005 में जोनास ब्रदर्स के नाम से एक पॉप रॉक बैंड बनाया। इस बैंड ने चार एल्बम रिलीज़ किए। साल 2008 में, जोनास ब्रदर्स ग्रैमी अवार्ड्स में बेस्ट न्यू आर्टिस्ट अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया और जोनास ब्रदर्स ने अमेरिकी म्यूज़िक अवार्ड्स में अवार्ड फ़ॉर ब्रेकथ्रू आर्टिस्ट भी जीता।

बालीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा

अभी अभी ताजा सूचना के अनुसार अमेरिकी गायक निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा को कैलिफोर्निया के वेस्ट हॉलीवुड में एक साथ देखा गया, जिससे दोनों की डेटिंग खबरों को बल मिला है। एक सूत्र ने वेबसाइट ‘ईटीऑनलाइन को बताया कि दोनों को टोका मडेरा रेस्तरां में एक साथ वक्त बिताते देखा गया। दोनों यहां गुरुवार रात करीब आठ बजे पहुंचे थे।

बालीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा

दोनों को गुआकामोल, केविचे वर्डे, चिकन टैकोज और जापनी वाग्यू बीफ का लुत्फ उठाते देखा गया। सूत्र ने कहा, “दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थी। प्रियंका प्यार से निक के बालों में हाथ फेर रही थीं।” उन्होंने कहा, “दोनों बहुत प्यारे लग रहे थे और एक-दूसरे के साथ खुश नजर आ रहे थे।” (इनपुट आईएएनएस)

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending