Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

तो इस वजह से अरबाज़ खान ने शुरू की सट्टेबाजी, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप …

Published

on

Loading

आईपीएल में सट्टा खेलने में संदिग्ध होने के कारण ठाणे पुलिस की एंटी एक्टॉर्सन सेल ने शुक्रवार को एक्टर अरबाज़ खान को समन भेजा था, जिसके बाद शनिवार को पुलिस के सामने अरबाज़ ने यह माना कि वो पिछले छह वर्षों से सट्टा लगा रहे थे।

ठाणे पुलिस को इंटरनेशनल बुकी सोनू जालान के साथ अरबाज़ खान की कुछ तस्वीरें मिली थी।  इससे पुलिस का शक यकीन में बदल गया। पुलिस के सामने पूछताछ के दौरान सट्टेबाजी में लिप्त होने की बात स्वीकार करते हुए अरबाज़ ने यह भी बताया कि उन्होंने सट्टेबाज़ी का रास्ता क्यूं चुना।

पुलिस के सामने अरबाज़ खान के कबूला कि वो आईपीएल में सट्टेबाजी करते थे। ( फोटो – आईएएनएस )

पुलिस को सट्टेबाज़ी केे काले कारोबार में आने की वजह बताते हुए अरबाज़ ने कहा कि वो पारिवारिक तनाव की वजह से सट्टा खेलने लगे थे। अपने निजी जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखने के बाद उन्हें सट्टे का खेल अच्छा लगने लगा था।

इस बीच ऐेसी खबरें भी आ रही हैं कि अरबाज़ ने पुलिस के सामने यह भी कबूला कि पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक की एक वजह सट्टेबाजी थी क्योंकि मलाइका हमेशा से उन्हें इसके लिए मना करती थी।

 

 

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending