Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

चंदौली में गश्त में निकले दारोगा को बदमाशों ने मारी गोली

Published

on

Loading

चंदौली। प्रधानमंत्री बागपत रैली में बोल गए कि ‘उत्तर प्रदेश में अब अपराधी सरेंडर करने लगे हैं’ लेकिन उसी रात (रविवार रात) जनपद चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र में चेकिंग पर निकले लौंदा चौकी के दारोगा को बदमाशों ने गोली मार दी। सीने में बाईं तरफ गोली लगने से गंभीर रूप से घायल दारोगा को बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है।

पुलिस ने तीन बदमाशों में से दो को मौके से गिरफ्तार कर लिया। एक फरार होने में सफल रहा। पुलिस के मुताबिक, अलीनगर थाना क्षेत्र के लौंदा पुलिस चौकी इंचार्ज संतोष कुमार (45) निवासी इलाहाबाद अपने दो सिपाहियों पंकज और राजेंद्र के साथ रविवार की रात को बाइक से गश्त पर निकले थे। दोनों सिपाही एक बाइक से दूसरी ओर निकल गए और चौकी इंचार्ज नेशनल हाईवे पर रेवसा गांव के सामने बरौनी पुलिया की ओर चले गए। रास्ते में पुलिया के पास दारोगा ने एक बाइक पर सवार तीन संदिग्ध लोगों को आते देखा, जिन्हें रोक कर चौकी इंचार्ज ने जांच पड़ताल के लिए बाइक का पेपर मांगा।

इसी बीच बदमाशों में से एक ने डिग्गी से पेपर निकालने के बहाने तमंचा निकाला और चौकी इंचार्ज को गोली मार दी। गोली सीने पर लगने से संतोष कुमार लहूलुहान हो गए।

उधर, गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक बदमाश बाइक लेकर भाग निकला। सिपाहियों की सूचना पर एसपी संतोष सिंह, सीओ सदर प्रदीप सिंह चंदेल, अलीनगर थाना प्रभारी अतुल नारायण सिंह फोर्स लेकर पहुंचे।

पुलिस ने घायल दारोगा को जिला अस्पताल भिजवाया। हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने दारोगा को वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक, दारोगा को गोली बाईं तरफ सीने में लगी है।

एसपी संतोष सिंह ने सोमवार को बताया कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान कृष्णा विश्वकर्मा और पंकज जायसवाल निवासी कमालपुर थाना धीना के रूप में हुई है। फरार बदमाश अभिषेक मौर्या मागलपुर का निवासी है। गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। वहीं फरार बदमाश की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि इनके आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं।

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending