Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पोस्ट ऑफिस में कर्मचारी की हत्या कर लाखों की डकैती

Published

on

Loading

bulandshahr postofficeबुलंदशहर (यूपी)। जनपद के जहांगीराबाद डाकघर में डकैतों ने कर्मचारी की हत्या कर लाखों की डकैती कर डाली। घटना को लेकर कर्मचारी के परिजनों में काफी रोष है। एसएसपी अनीस अहमद अंसारी ने घटनास्थल का मुआयना कर जल्द घटना की तह तक पहुंचने व मृतक परिजनों की सहायता करने का आश्वासन दिया है।

मामला जहांगीराबाद नगर के गांधी चौक स्थित डाकघर के कार्यालय का है। राधेश्याम डाकघर में ग्रामीण डाक सेवक के पद पर कार्यरत था। राधेश्याम डाकघर में बुधवार को रात की ड्यूटी पर था। रात में बदमाश डाकघर में घुसे और कर्मचारी की हत्या कर डाकघर से करीब तीन लाख 20 हजार रुपये की डकैती कर फरार हो गए।

सुबह जब राधेश्याम की पत्नी कांतिदेवी डाकघर पहुंची तो वहां राधेश्याम को मृत पड़ा देखा। उसकी चीख निकल गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है।

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश: भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जेपी किरार की सड़क हादसे में मौत

Published

on

Loading

रायसेन। मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश किरार की सड़क हादसे में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जयप्रकाश किरार शनिवार-रविवार की दरमियानी रात अपने साथियों के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर रायसेन लौट रहे थे।

रायसेन के करीब सांची रोड पर ग्राम खानपुरा में उनकी कार का टायर पंचर हो गया था। जब वह इसे बदल रहे थे, तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

इस हादसे में किरार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जयप्रकाश किरार भाजपा के जिला अध्यक्ष रह चुके थे। वे मूल रूप से विदिशा के निवासी हैं। उनकी पत्नी भी अनीती किरार भी जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं।

Continue Reading

Trending