Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करीना की टी-शर्ट की कीमत जानने से पहले खंभा पकड़ लीजिए, चक्कर आ सकता है!

Published

on

करीना

Loading

करीना कपूर के फैंस केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। करीना अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करती हैं। कहा जाता है कि करीना ड्रेसिंग सेंस काफी अच्छा है इसीलिए तो बॉलीवुड की कुछ नई एक्ट्रेस भी उन्हें फॉलो करती हैं। आलिया भट्ट भी बता चुकी है कि वह करीना कपूर की बहुत बड़ी फैन हैं।

करीना

साभार इंटरनेट

बात अगर आम इंसान की करें तो हर शख्स अपने फेवरेट एक्टर-एक्ट्रेस के बारे में जानना चाहता है कि वह क्या खाते हैं, कैसे रहते हैं, क्या पहनते हैं? अगर आप भी करीना के फैन हैं और उनके बारे में जानने की इच्छा रखते हैं तो खबर आपके लिए है। हाल में ही करीना कपूर अपने बेटे तैमूर और बहन करिश्मा कपूर के साथ बबिता कपूर के घर के बाहर स्पॉट हुई थी।

करीना

साभार इंटरनेट

इस दौरान करीना पिंक कलर की सिंपल टी-शर्ट पहने नजर आईं। आज हम करीना की इस सिंपल सी टी-शर्ट के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल, यह टी-शर्ट केवल देखने में ही सिंपल हैं इसकी कीमत जानने के बाद आपको तगड़ा झटका लग सकता है।

जो टी-शर्ट करीना पहने हुए दिख रही हैं उसकी कीमत $530 है। यानी करीब 36,100 रुपए। बता दें कि करीना की यह टी-शर्ट Givenchy ब्रांड की है। गौरतलब है कि करीना इन दिनों फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रोमोशन में काफी व्यस्त है। करीना इस फिल्म से लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending