Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

न्यूजीलैंड खिताब का दावेदार, भारत बेहतरीन : वार्नर

Published

on

आस्ट्रेलिया,मेलबर्न,बल्लेबाज-डेविड-वार्नर,सह-मेजबान-न्यूजीलैंड,विश्व-कप,न्यूजीलैंड,भारतीय-टीम

Loading

मेलबर्न | आस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने गुरुवार को कहा कि सह-मेजबान न्यूजीलैंड निश्चित तौर इस साल विश्व कप खिताब का दावेदार है लेकिन मौजूदा चैम्पियन भारतीय टीम इन दिनों शानदार क्रिकेट खेल रही है और इसी कारण वह भी खिताब के दावेदारों में सबसे आगे है। वेबसाइट ‘न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू’ ने वार्नर के हवाले से लिखा है, “आज की तारीख में अगर किसी टीम को हराना मुश्किल है तो वह न्यूजीलैंड हैं लेकिन भारतीय टीम जिस अंदाज में खेल ही है, उसे देखते हुए वह खिताब की दौड़ में शामिल है।”

वार्नर मानते हैं कि ब्रेंडन मैक्लम की विस्फोटक बल्लेबाजी और फिर नई गेंद के साथ गेंदबाजों के उम्दा प्रदशर्न ने कीवी टीम को घरेलू हालात में अजेय बना रखा है। वार्नर ने कहा, “जब उनका दिन हो तो मैक्लम को रोकना किसी भी टीम के लिए मुश्किल है। और जब गेंद स्विंग हो रही तो तो कीवी गेंदबाज किसी भी टीम को मुश्किल में डालने का माद्दा रखते हैं और लगातार अंतराल पर विकेट ले सकते हैं।” वार्नर ने भारत के हरफनमौला खेल की तारीफ करते हुए कहा, “भारत अपने सभी पांच मैच जीत चुका है और वह खिताब की रक्षा के प्रयास में है। गेंद और बल्ले के साथ भारत का प्रदर्शन चर्चा का विषय है।”

उत्तर प्रदेश

सीएम योगी काट डालने की धमकी देने वाला शख्स प्रयागराज से गिरफ्तार, रोते हुए बोला-गलती हो गई

Published

on

Loading

प्रयागराज। एक यू ट्यूबर से बात करते हुए सीएम योगी को काट डालने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स का नाम शमीम है। उसका एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था जिसमें वो कह कह रहा था, ‘कौन है योगी आदित्यनाथ? अगर हिम्मत है तो हमारे लालगोपालगंज इलाके में आए। हमारे ऊपर बुलडोजर चलाकर दिखा दें। बकरा बनाकर काटेंगे। चैलेंज, खुल्ला चैलेंज।’

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शमीम ने बताया कि नशे की हालत में यूट्यूबर ने उसे उकसाकर सीएम के लिए अपशब्द बुलवा लिए थे। नशा उतरने पर उसे अपनी गलती का आभास हुआ तो उसने यूट्यूबर से संपर्क कर माफी का वीडियो भी बनवाया और उसे अपलोड करने की बात कही। लेकिन उसने माफी वाला वीडियो जारी नहीं किया। इसके बाद उसने खुद माफ़ी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का प्रयास किया था।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात में प्रयागराज पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा। जिसके पास से तमंचा कारतूस और देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि ये वही युवक है, जिसने कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ को काट डालने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी शमीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली तक गयी थी लेकिन पुलिस से बचने के लिए ही वो दिल्ली से भागकर प्रयागराज पहुंच गया था और यहां पर छिपकर रह रहा था।

Continue Reading

Trending