Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

कभी कहा था ‘घर में घुसकर मारूंगा’, आज बोले- मेरी शादी में जरूर आना

Published

on

Loading

पटना। राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव का अपनी शादी का दिन नजदीक आते ही हृदय परिवर्तन हो गया है। इसी का नतीजा है कि कुछ ही दिन पहले बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को खुलेआम धमकी देने वाले तेजप्रताप अपनी शादी का निमंत्रण पत्र लेकर खुद उनके पास पहुंचे।

तेजप्रताप यादव ने मंगलवार को अपने राजनीतिक विरोधी और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को शादी का कार्ड दिया और कहा कि शादी में जरूर आइएगा। तेजप्रताप यादव और उनके होने वाले ससुर चंद्रिका राय खुद आमंत्रण कार्ड लेकर मोदी के घर पहुंचे।

तेजप्रताप 12 मई को आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय के साथ सात फेरे लेंगे। हाल ही में पटना के एक होटल में दोनों की सगाई हुई थी। तेजप्रताप ने सुशील मोदी के शादी का न्योता देने की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी को अपने विवाह का निमंत्रण दिया। लाख राजनीतिक और मनुवादी विद्वेष हम पर थोपी जाए, हम बहुजन समाज के लोग कृष्ण के वंशज हैं। हमारा दिल बहुत बड़ा है, इसमें सब के लिए जगह है।’


बता दें कि पिछले कुछ महीनों में बिहार में महागठबंधन की सरकार जाने के बाद से तेज प्रताप और सुशील मोदी के बीच तल्खी लगातार जारी थी। तेज प्रताप यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे की शादी को लेकर धमकी दी थी कि घर में घुस कर मारेंगे। हालांकि अपने पिता लालू यादव की सख्ती के बाद तेज शांत हो गए थे।

नेशनल

13 मई को वाराणसी में होगा पीएम मोदी का भव्य रोड शो, 14 को दाखिल करेंगे नामांकन

Published

on

Loading

वाराणसी। 13 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो करेंगे। इसके लिए पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। जिला अधिकारियों के मुताबिक, रोड शो शुरू करने से पहले पीएम मोदी लंका स्थित बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के मेन गेट पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। रोड शो काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पर समाप्त होगा।

रोड शो में लाखों लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। भाजपा नेता दिलीप पटेल ने बताया कि पीएम मोदी का पांच किमी लंबा रोड शो अस्सी, सोनारपुरा, जंगम बाड़ी, गोदौलिया और बांसफाटक होते हुए विश्वनाथ कॉरिडोर तक जाएगा।

इस दौरान पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया जाएगा। रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं।. प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर मंगलवार को लोकसभा प्रबंध समिति की बैठक हुई। इसमें रोड शो के रूट पर चर्चा की गयी। साथ ही अलग अलग सामाजिक संगठनों की भागीदारी पर भी चर्चा की गयी। 2014 और 2019 में भी नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले रोड शो किया था. संगठन इस बात को तय करना चाहता है कि इस बार का रोड शो पहले से ज़्यादा भव्य होगा।

रोड शो के अगले दिन 14 मई को पीएम मोदी अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन के लिए 14 मई आख़िरी तारीख़ भी है। 14 मई को गंगा सप्तमी का शुभ संयोग है। वैशाख शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि को गंगा सप्तमी का पर्व मनाया जाता है। मान्यता है कि इस दिन धरती पर माँ गंगा का अवतरण हुआ था।

Continue Reading

Trending