Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

लडकी ने किया शादी से इनकार तो घर वालों ने कर दी हत्या

Published

on

Loading

पाकिस्तान के पंजाब राज्य से एक मामला सामने आया है जिसमें एक 26 साल की लड़की को उसके घर वालों ने इस लिए मार डाला क्योंकि उसने रिश्तेदार से शादी करने से इनकारा कर दिया था। लड़की का नाम सना चीमा है। जियो न्यूज़ की रिपोर्ट मुताबिक, अपने एक रिश्तेदार से शादी करने के प्रस्ताव को मना करने वाली सना चीमा को उसके पिता, भाई और चाचा मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस के मुताबिक, महिला के परिवार के सदस्यों ने शुरुआत में सना की मौत को ‘दुर्घटना’ बताने की कोशिश की। परिवार वालों ने सना के शरीर को वेस्ट मनगोवाल राज्य के गुजरात इलाके में दफना दिया था। हालांकि, सोशल मीडिया पर यह बात उजागर हुई की सना का मर्डर किया गया है, इसके बाद से स्थानीय पुलिस हरकत में आई और इस मामले की जांच की।

रिपोर्ट के मुताबिक, जांच के दौरान यह सामने आया कि लड़की का पिता गुलाम मुस्तफा अपने एक रिश्तेदार से उसकी शादी कराना चाहता था, जबकि लड़की इटली में शादी करना चाहती थी। इसके बाद लड़की के पिता ने अपने बेटे अदनान मुस्तफा और भाई मजहर इकबाल के साथ मिलकर उसे मारने की योजना बनाई। फिलहाल ये तीनों फरार हैं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका के साउथ कैरोलिना में बड़ा सड़क हादसा, गुजरात की तीन महिलाओं की मौत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अमेरिकी राज्य साउथ कैरोलिना में एक घातक कार दुर्घटना में गुजरात के आणंद की रहने वाली तीन महिलाओं की जान चली गई। मृतकों की पहचान रेखाबेन पटेल, संगीताबेन पटेल और मनीषाबेन पटेल के रूप में हुई है।

यह दुर्घटना अटलांटा से ग्रीन वैली साउथ कैरोलिना जाते समय हुई। कार डिवाइडर से टकराकर 20 फीट ऊपर उछली और सड़क के दूसरी तरफ पेड़ों के बीच जाकर गिरी। यह हादसा अमेरिकी समयानुसार शुक्रवार सुबह 11 बजे हुआ।

हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चला रही महिला को गंभीर चोटें लगी हैं और वह अस्पताल में भर्ती है। हादसे के तुरंत बाद अपातकालीन सेवाओं की टीम और साउथ कैरोलीना हाइवे पेट्रोल टीम, स्थानीय अग्निशमन दल और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचीं और सभी को गाड़ी से बाहर निकाला। कार चला रही महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तीनों महिलाएं एक-दूसरे की रिश्तेदार हैं। इनके पति आपस में भाई हैं। पूरा परिवार 1985 में अमेरिका में बस गया था। तीनों जॉर्जिया की रहने वाली थीं। वाहन की पहचान करने वाले सिस्टम ने पहले ही पटेल परिवार को चेतावनी दी थी।

Continue Reading

Trending