Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सुपरस्टार ने पत्नी को किया ऐसा किस, वायरल होने लगी तस्वीर

Published

on

सुपरस्टार

Loading

मुंबई। सुपरस्टार महेश बाबू को कौन नहीं जानता। बॉलीवुड फिल्मों के शौकीन हो या साउथ के दीवाने हर जगह इस सुपरस्टार ने अपनी अलग पहचान बना रखी है। महेश बाबू की फिल्म इन दिनों ‘भारत एएन नेनू’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए 160 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है।

सुपरस्टार

साभार इंटरनेट

महेश बाबू एक बार फिर से चर्चा में हैं। लेकिन इस बार महेश बाबू अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि किस की वजह से चर्चा में हैं। जी हां आपने सही सुना। हाल ही में महेश बाबू की एक इंस्टा पोस्ट चर्चा का विषय बन गई।

सुपरस्टार

साभार इंटरनेट

जिसमें वह अपनी पत्नी को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। महेश बाबू ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘थैंक्यू माई लव।’ वहीं इस पोस्ट का रिप्लाई करते हुए नम्रता ने लिखा, ‘आई लव यू माई लव।’

Thankyou my love ❤

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on

बता दें महेश बाबू की फिल्म ‘भारत एएन नेनू’ ने को कोर्टाला शिव ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म एक पॉलीटिकल थ्रिलर है। फिल्म में एम एस धोनी फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। इस फिल्म ने पहले ही दिन आंध्र प्रदेश बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ वहीं तेलंगाना में 52 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है।

नेशनल

लोकसभा चुनाव: कंगना रनौत ने डाला वोट, कहा- उम्मीद है कि मंडी के लोग मुझे अपना आशीर्वाद देंगे

Published

on

Loading

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं। सातवें और अंतिम चरण में केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़, पंजाब की सभी 13 और हिमाचल प्रदेश की चार, उत्तर प्रदेश की 13, पश्चिम बंगाल की नौ, बिहार की आठ, ओडिशा की छह और झारखंड की तीन लोकसभा सीट पर मतदान हो रहे हैं।

आज मंडी सीट से भाजपा उम्मीदवार व एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सरकाघाट के भांबला में मतदान किया। उन्होंने लोगों से लोकतंत्र के त्योहार में हिस्सा लेने और अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में वह अपना वोट डालती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह उंगली पर लगी वोटिंग इंक को दिखा रही हैं।

वोट डालने के बाद कंगना ने कहा, “मैंने अभी अपना वोट डाला है। मैं लोगों से लोकतंत्र के त्योहार में हिस्सा लेने और अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील करना चाहती हूं।” एक्ट्रेस ने कहा कि यह किसी त्यौहार जैसा लग रहा है। कंगना ने कहा, “हमें वोट देने का अधिकार मिले, इसके लिए बहुत से लोगों को अपना खून बहाना पड़ा, इसलिए इस अधिकार का इस्तेमाल करें।”

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि मंडी के लोग मुझे अपना आशीर्वाद देंगे और हम राज्य की सभी चारों सीटें जीतेंगे।” बता दें कि कंगना रनौत मंडी सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। उनके सामने कांग्रेस नेता व राज्य के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह टक्कर देने के लिए खड़े हैं। वह हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे हैं, जो 6 बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

Continue Reading

Trending