Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

कभी गार्ड की नौकरी करता था यह IPL खिलाड़ी, आज जम्मू-कश्मीर का नाम कर रहा है रोशन

Published

on

IPL

Loading

नई दिल्ली। IPL ने देश को बहुत से प्रतिभावान खिलाड़ी दिए हैं। आइपीएल की ही देन है कि बहुत से खिलाड़ी जिन्हे कोई नहीं जानता था वो रातों रात शोहरत की बुलंदियों तक पहुंच गए। ऐसी ही एक कहानी जम्मू कश्मीर के मंजूर डार की है जिसकी जिंदगी आईपीएल ने बदल दी।

2018 की आईपीएल की नीलामी में जम्‍मू-कश्‍मीर के मंजूर डार का चुना जाना आतंकवाद से प्रभावित कश्‍मीर घाटी के लिए खुशी लेकर आया है। मंजूर को किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम ने 20 लाख रुपये में खरीदा है।

IPL

(साभार इंटरनेट)

आपको बता दें कि मंजूर को हाल ही में हुए सैयद मुश्‍ताक अली T20 ट्रॉफी में अपने प्रदर्शन के दम पर आईपीएल में जगह बनाई है। मंजूर की संघर्ष जानकर आपको भी यह विश्वास हो जाएगा कि मेहनत करने वाली की हार नहीं होती। गौरतलब है कि मंजूर डार का क्रिकेट का सफर संघर्ष से भरपूर रहा है।

अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए उन्‍होंने बताया, ‘मैंने वर्ष 2008 से 2012 तक गार्ड के रूप में नाइट में ड्यूटी की। इस दौरान क्रिकेट खेलना भी जारी रखा और क्‍लब क्रिकेट में अच्‍छे प्रदर्शन के कारण मुझे शोहरत मिली। इस दौरान मेरा लक्ष्‍य अधिक से अधिक मैच खेलना होता था क्‍योंकि इससे मुझे अधिक राशि मिलती थी। मुझे अच्‍छी तरह से याद है कि जब मैंने अपना पहला क्‍लब मैच खेला था तो मेरे पास क्रिकेट शू और दूसरा साजोसामान भी नहीं था।’

यह भी पढ़ेंः

IPL 2018: KKR की जीत के बाद मैदान पर जश्न मनाती नजर आईं शाहरुख की बेटी सुहाना

Continue Reading

प्रादेशिक

ई मेल के जरिए अहमदाबाद के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर के बाद अहमदाबाद के तीन स्कूलों में आज बम की धमकी मिली है। सोमवार को ईमेल के जरिए स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दरअसल लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तीसरे चरण के लिए मतदान किया जाना है। इससे ठीक एक दिन पहले सुबह के समय एक ईमेल मिला, जिसमें स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

इस सूचना के मिलने के बाद अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। जानकारी के मुताबिक बाहरी सर्वर से मेल भेजा गया था, जिसमें कहा गया कि जो लोग नहीं मानेंगे उनके खिलाफ हम सख्त कार्रवाई करेंगे और हम इसे बम से उड़ा देंगे। बता दें कि इससे पहले दिल्ली एनसीआर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इस धमकी पर गंभीरता से पुलिस-प्रशासन ने जांच की और स्कूलों को खाली करा कर स्कूलों की तलाशी ली गई। हालांकि यह धमकी केवल अफवाह मात्र निकली। हालांकि इस बाबत भी पुलिस की जांच जारी है।

बता दें कि पुलिस प्रशासन द्वारा इस बाबत कार्रवाई शुरू कर दी गई है और पुलिस विभाग सख्त एक्शन लेने की बात कह रहा है। जिस ईमेल आईडी से मेल भेजा गया है, उसकी भी जांच की जा रही है और जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही पुलिस द्वारा लोगों पर भी नजर रखी जा रही है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर उन्हें कहीं कुछ भी अज्ञात मिले या दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए।

Continue Reading

Trending