Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

‘बाहुबली’ के रथ पर सवार तमन्ना ने मारी ऐसी एंट्री, IPL का हुआ धमाकेदार आगाज

Published

on

Loading

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें सीजन का शनिवार को मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में धमाकेदार आगाज हो गया। कार्यक्रम में बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर जलवे बिखेरे। इस दौरान ‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपनी प्रस्तुति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

कार्यक्रम की शुरुआत वरुण धवन से हुई। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस ‘गणपति बप्पा मोरया’ गाने के साथ शुरू की। इसके अलावा उन्होंने ‘जुड़वां’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ के गानों पर धमाकेदार पेशकश दी। उनकी परफॉर्मेंस के बीच अचानक सुपर स्टार प्रभुदेवा मंच पर आकर धवन को देखने लगे, जिसके बाद मजेदार अंदाज में धवन मंच से उतर गए। इसके बाद प्रभुदेवा ने अपने सुपरहिट गाने टेक इट ईजी उर्वशी…पर जैसे ही डांस शुरू किया तो क्रिकेट फैंस भी खुद को रोक नहीं पाए।

वरुण धवन और प्रभुदेवा के बाद तमन्ना भाटिया ने अपनी परफॉर्मेंस दी। खास बात यह रही कि तमन्ना ने स्टेडियम में एंट्री ‘बाहुबली’ के गाने पर ली। उन्होंने तीन शेर के मुंह वाले रथ पर एपिक स्टाइल पर एंट्री मारी और तमिल और तेलुगु गानों पर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। तमन्ना ने मूवी ‘बाजीराव मस्तानी’ के गाने ‘पिंगा’ पर भी परफॉर्म किया। उनके बाद मीका, जैकलीन और रितिक रोशन ने लास्ट परफॉर्मेंस दी।

आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ, जब सभी टीमों के कप्तान ओपनिंग सेरेमनी में मौजूद नहीं रहे। केवल मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा और चेन्नई सुपरकिंग्स के महेंद्र सिंह धोनी प्रोग्राम में शामिल हुए।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending