Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पुलिस से इंग्लिश में बात करना युवक को पड़ा भारी, कर दिया ऐसा हाल कि…

Published

on

Loading

खगड़िया। बिहार के खगड़िया में एक छात्र को थाना प्रभारी से अंग्रेजी में बात क्या की। थाना प्रभारी ने उसे हाजत में बंद कर जमकर पिटाई कर दी। मामला खगड़िया के चौथम थाना का है।

दरअसल मामा की गिरफ्तारी के बाद छात्र थाने पहुंचा और वहां थानाध्यक्ष से अंग्रेजी में पूछा व्हाट इज द रीजन बिहाइंड हिज डिटेंशन। बस अंग्रेजी में सवाल सुनना भर था कि चौथम थानाध्यक्ष भड़क गए। छात्र को तीन दिनों तक हाजत में बंद कर उसे बेरहमी से पीटते रहे।

पीड़ित छात्र अभिषेक का आरोप है कि थानेदार मुकेश कुमार और एक सहयोगी उसे पीट रहे थे। साथ में इस बात का दबाव बना रहे थे कि उसने एक बाइक की चोरी की। इस बात को कबूल ले। आरोप है कि पुलिस पिटाई से छात्र जब बेहोश हो जाता तो पुलिस उसपर पानी का छींटा मारकर होश में लाती और फिर से पिटाई शुरू कर देती।

बता दें, घटना की सूचना के बाद जब छात्र के परिजन थाना पहुंचे। छात्र को मंगलवार को हिरासत में लिया गया और गुरुवार को पीआर बांड लिखा कर छोड़ा गया। बाद में परिजनों ने उसे खगड़िया के सदर अस्पताल में भर्ती कराया,जहां छात्र के साथ पुलिस की पिटाई की पुष्टि हुई है।

वहीं, पुलिस का कहना है कि लगातार बाइक चोरी की घटना बढ़ गई थी। इसी मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया था। जिसमें से दो लोगों को जेल भेजा जा रहा है। पीड़ित छात्र अभिषेक पटना के सेंट जोसेफ स्कूल में बारहवीं का पढ़ाई करता है, और अपने घर चौथम आया था।

इस मालमे के बाद छात्र की पिटाई करने वाले चौथम थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। मामले में एक एएसआई को भी सस्पेंड कर दिया गया। एसपी मीनू कुमारी ने छात्र के परिजनों की शिकायत पर ये कार्रवाई की है और मामले की जांच के आदेश भी दिए हैं।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending