Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस वजह से डोनाल्ड ट्रंप पर भड़कीं सोनम कपूर, कहा- आप मूर्ख हैं

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की एक बात इतनी बुरी लगी कि उन्होंने ट्रंप को मूर्ख कह दिया। इतना ही नहीं सोनम ने ट्विटर पर लिखा कि ट्रंप को भारत से कुछ सीखना चाहिए।

दरअसल सोनम कपूर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के एक फैसले से नाराज चल रही हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने शिकार के दौरान मारे गए हाथियों के अंग आयत करने की अनुमति दे दी है जबकि ओबामा सरकार ने इस पर रोक लगाईं हुई थी।

इसी बात को लेकर सोनम ने कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि भारत में शिकार अवैध है। ये एक ऐसी चीज है जो दुनिया हमसे सीख सकती है। ट्रंप मूर्ख हैं। दरअसल सोनम कपूर ने यह ट्वीट एक ट्वीट के जवाब में लिखा है। सोनम ने इस ट्वीट को अमेरिकी राष्ट्रपति को टैग भी किया है।

बता दें कि ओबामा प्रशासन ने इस फैसले पर रोक लगा रखी थी। ट्रंप के इस फैसले पर वन्य जीव समूहों और कई गैर सरकारी संगठनों ने गंभीर चिंता जताई है और ट्रंप प्रशासन की निंदा की है।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending