Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘अय्यारी’ की इस एक्ट्रेस ने किया दिल दहला देने वाले सच का खुलासा,बोलीं-कोख में मार देना चाहते थे पिता

Published

on

Loading

मुम्बई। नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी अब रिलीज से महज कुछ ही दिनों की दूरी पर है। इस फिल्म में अभिनेत्री पूजा चोपड़ा भी एकदम अलग अंदाज में नजर आयेंगी। पूजा चोपड़ा इस समय बॉलीवुड का नया चेहरा है लेकिन इस फिल्म के चलते वह काफी सुर्खियों में आ गई है। दरअसल इस फिल्म के आलावा वह निजी जीवन को लेकर एक बात सामने आईं जिसकों को जानकर हर कोई हैरान है।

पूजा चोपड़ा hot के लिए इमेज परिणाम

दरअसल उन्होंने जिस तरह से फिल्मों में संघर्ष किया है, ठीक उसी तरह से अपने निजी जीवन में काफी संघर्ष किया है। उनको लेकर एक खबर है कि जन्म से पूर्व उसके खुद के पिता भी नहीं उसे इस दुनिया में नहीं आने देना चाहते थे। उन्होंने इस बात का खुलासा एक बातचीत में किया है और कहा है कि जब वह अपनी मां की कोख में थी, तो पिता ने साफ कहा दिया था कि वह बेटी किसी भी हालत में नहीं चाहते हैं। इतना ही नहीं मेरे पैदा होने के बाद मुझे देखने में नहीं आए थे।

पूजा चोपड़ा hot के लिए इमेज परिणाम

इसके बाद तो हद तब हो गई जब उन्होंने मां को घर से निकाल दिया था। हालांकि इस दौरान मेरे पिता ने मेरी मां के सामने शर्त रख दी थी कि वह मुझे छोड़ दे अथवा घर छोडक़र चली जाये। इसके बाद मां और मेरी बहन को कोलकाता से लेकर मायके मुंबई आ गयी।

संबंधित इमेज

नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी में नजर आने को तैयार अभिनेत्री पूजा चोपड़ा ने कहा कि फिल्मकार ने उन्हें बिना ऑडिशन के ही फिल्म में ले लिया जो उनके लिए बड़ी प्रशंसा की बात है। पूजा इससे पहले नीरज पांडे की लघु फिल्म ‘आउच’ में नजर आ चुकी हैं।

संबंधित इमेज

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह एक बहुत बड़ी प्रशंसा है कि उन्होंने मुझ पर विश्वास दिखाया और मजबूत किरदार निभाने के लिए मुझ पर भरोसा किया।

संबंधित इमेज

जब हम वर्कशॉप कर रहे थे तो उन्होंने मेरे काम की प्रशंसा की थी लेकिन उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए मुझे बिना ऑडिशन के ले लिया, यह मेरे लिए बड़ी प्रशंसा की बात है।

संबंधित इमेज

पांडे जैसे निर्माता के साथ काम करने के दौरान अच्छे प्रदर्शन के दवाब के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं खुश थी क्योंकि ‘आउच’ की शूटिंग में दौरान मैने दवाब महसूस किया था और उस समय उन्होंने मेरी क्षमता और प्रतिभा देखी थी। मैं उन्हें निराश करना नहीं चाहती थी और मैं खुश हूं कि उनके साथ दोबारा काम का मौका मिला। फिल्म में राकुल प्रीत सिंह, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

प्रादेशिक

मुंबई होर्डिंग हादसे में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की मौत, 56 घंटे बाद मिले शव

Published

on

Loading

मुंबई। 13 मई को मुंबई में घाटकोपर होर्डिंग हादसे के बाद घटनास्थल से दो और शव बरामद हुए हैं। दोनों शवों की जब पहचान की गई तो सबके होश उड़ गए। दोनों शव बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के मामा-मामी के हैं। कार्तिक आर्यन 16 मई यानी कल दोपहर को अपने परिवार सहित शमशान भूमि में अंतिम संस्कार विधि के लिए पहुंचे थे। इस हादसे में अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है।

बता दें कि घाटकोपर होर्डिंग हादसे के 56 घंटे बाद जो 2 शव एक कार से निकाले गए वो इंदौर एयरपोर्ट के पूर्व डायरेक्टर मनोज चंसोरिया और उनकी पत्नी अनीता चंसोरिया के थे। जो रिश्ते में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी थे। रिटायर होने के बाद मनोज अपनी पत्नी के साथ जबलपुर आ गए थे। यहां से उन्हें अमेरिका में रहने वाले अपने बेटे यश चंसोरिया के पास जाना था। अमेरिका का वीजा बनवाने के लिए मनोज चंसोरिया अपनी पत्नी अनीता के साथ मुंबई गए थे।

इसके बाद सोमवार 13 मई 2024 को मनोज मुंबई से जबलपुर आने के लिए निकले थे। होर्डिंग हादसे वाले फ्यूल पंप पर रुककर वो कार में पेट्रोल भरवा रहे थे। इसी दौरान भयंकर तूफान आया और विशालकाय होर्डिंग गिर गया जिसमें कई लोग दब गए थे। हादसे में चंसोरिया दम्पति की कार भी दब गई थी। दोनों की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद अमेरिका से यश और जबलपुर से मृतक मनोज के जीजा डॉक्टर परमल स्वामी, मधु स्वामी, विनय नेमा भी मुंबई पहुंचे। आकस्मिक हुई इस घटना ने कार्तिक के परिवार को जबरदस्त झटका लगा है।

Continue Reading

Trending