Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मप्र में 10 करोड़ मूल्य की नशीली दवाएं जब्त, 2 गिरफ्तार

Published

on

Loading

भोपाल| मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के इटारसी रेलवे स्टेशन पर नारकोटिक्स विभाग और रेलवे सुरक्षा बल ने 25 किलो नशीली दवाओं (डग्स) के साथ केरल एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे दो तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। इन नशीली दवाओं की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 10 करोड़ रुपये अनुमानित है। नारकोटिक्स विभाग के निदेशक (डायरेक्टर) बी.आर. मीणा ने पत्रकारों को शुक्रवार को बताया है कि नई दिल्ली से चेन्नई जा रही केरला एक्सप्रेस में दो तस्करों के मय नशीली दवाओं के यात्रा करने की जानकारी मिली। इसी आधार पर दो तस्करों को 25 किलो नशीली दवाओं के साथ पकड़ा गया।

मीणा के अनुसार, यह नशीली दवाएं चेन्नई से देश से बाहर ले जाने की योजना था। दो तस्करों के पास से बरामद नशीली दवाओं की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत आठ से 10 करोड़ रुपये है। दोनों तस्करों से पूछताछ की जा रही है।

प्रादेशिक

बिहार के नालंदा में जदयू नेता की धारदार हथियार से हत्या, चुनाव के दौरान बने थे पोलिंग एजेंट

Published

on

Loading

नालंदा। बिहार के नालंदा में सोमवार को अपराधियों ने जदयू के एक नेता पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी। एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार ने चुनावी रंजिश में हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक, पूरा मामला परवलपुर थाना के माऊआ गांव का है। मृतक की पहचान अनिल कुमार के रूप में की गई है।

अनिल के परिजनों ने बताया कि वो लोकसभा चुनाव के दौरान पोलिंग एजेंट बने थे। इसके बाद गांव के ही कुछ लोगों ने उन्हें देख लेने की धमकी दी थी। आज उनकी निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी के बाद स्थानीय थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। नालंदा के पुलिस अध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि जमीनी विवाद की बात सामने आ रही है। पुलिस हर बिन्दुओं पर जांच कर रही है। दोषी चाहे जो भी उसे बख्शा नहीं जाएगा।

जानकारी के अनुसार, अनिल शौच के लिए आज सुबह खेत की ओर गए थे। जहां पर घात लगाए गांव के ही आधा दर्जन बदमाशों ने उन पर भाला से हमला कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के उपरांत जदयू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि अनिल कुमार जदयू के सच्चे सिपाही थे। यह पोलिंग एजेंट भी बने थे इसके बाद कुछ लोगों ने इन्हें देख लेने की धमकी दी थी। उन्हीं लोगों के द्वारा आज उनकी हत्या कर दी गई है। मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ है।

Continue Reading

Trending