Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लखनऊ में पत्रकार पर हुआ हमला, सिर और आंख पर लगी गहरी चोट

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी चरम पर है। दिनदहाड़े हत्या और लूटपाट की घटनाएं आम हो गई हैं। ताजा मामला प्रदेश के जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार नवलकांत सिन्हा पर जानलेवा हमले का है। राजधानी के गोमती नगर स्थित हुसड़िया चौराहे पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। हमला उस समय हुआ ज​ब वह अपने दफ्तर से काम निपटाकर घर जा रहे थे।

बता दें कि रात करीब 10:40 बजे वरिष्ठ पत्रकार नवलकांत सिन्हा दफ्तर का काम निपटाकर इंदिरानगर स्थित अपने आवास की तरफ जा रहे थे। हुसड़िया चौराहे के पास उनकी गाड़ी में सफेद सफारी ने टक्कर मार दी। सफारी सवार बदमाश उनसे बहस करने लगे और हर्जाने की मांग करने लगे। जिस पर नवलकांत ने कहा कि अभी हमारे पास पैसा नहीं है।

आप अपना नंबर दो हम आपको सुबह पैसा दे देंगे। इतने से भी सफारी सवार नहीं माने और पीछा करते हुए उनके घर तक जा पहुंचे और 20,000 रुपये की मांग करने लगे। वहां पर उन्होंने यही कहा कि अभी पैसे नहीं हैं हम सुबह पैसे दे देंगे। इस पर बदमाशों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया जिससे उनके सिर और आंख पर गंभीर चोटें आई हैं।

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending