Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘चीट इंडिया’ मेरे करियर का ऐतिहासिक किरदार होगा : इमरान हाशमी

Published

on

Loading

मुंबई, 16 जनवरी (आईएएनएस)| अभिनेता इमरान हाशमी एक फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं जिसका नाम है ‘चीट इंडिया’। इमरान ने कहा कि इस फिल्म का किरदार उनके अभी तक के फिल्मी करियर का सबसे ऐतिहासिक किरदार होगा।

उन्होंने एक बयान में कहा, ‘चीट इंडिया’ की पटकथा और शीर्षक बहुत शक्तिशाली हैं। यह उन सब कहानियों में सबसे दिलचस्प है जिन्हें मैंने अब तक पढ़ा है और मैं वह भूमिका निभाने को लेकर बेहद रोमांचित हूं, जो मुझे लगता है कि मेरे फिल्मी करियर की एक ऐतिहासिक भूमिका होगी। मैं बेहद शानदार लोगों जैसे सौमिक के साथ काम करने के लिए भी उत्सुक हूं।

इमरान टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेंमेंट के साथ इस फिल्म सह-निर्माण कर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह भूषण कुमार, तनुज गर्ग व अतुल कासबेकर के साथ नजर आ रहे हैं।

इमरान ने ट्वीट कर कहा, इमरान हाशमी फिल्म्स टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेंमेंट के साथ ‘चीट इंडिया’ पर काम करने को लेकर खुश है जो भारतीय शिक्षा प्रणाली की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है।

उन्होंने कहा, यह फिल्म प्रत्येक भारतीय छात्र के लिए है जो प्रतिस्पर्धी माहौल के कारण दबाव में है। आज के युवा ‘चीट इंडिया’ के साथ खुद को काफी हद तक जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।

Continue Reading

मनोरंजन

AK-47 से था सलमान को मारने का प्लान, पाकिस्तान से हथियार मंगवाने वाले लॉरेंस बिश्नोई के 4 शूटर गिरफ्तार

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को उनके पनवेल स्थित फार्महाउस पर मारने की प्लानिंग रची गई थी। पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के 4 शूटरों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ में ये चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बताया जा रहा कि सलमान के घर फायरिंग वाली घटना से एक महीने पहले सलमान को मारने का प्लान बनाया गया था, लेकिन शूटरों के पास समय से हथियार न पहुंचने के कारण उनके मंसूबे कामयाब नहीं हो सके।

जेल में बंद गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई, कनाडा में रहने वाला उसका चचेरा भाई अनमोल बिश्नोई और गोल्डी बरार, इन तीनों ने पाकिस्तान स्थित हथियार सप्लायर से एके-47, एम-16 और एके-92 समेत कई अत्याधुनिक हथियार मंगवाए थे। प्राथमिक पूछताछ में शूटरों ने अजय कश्यप नामक शख्स के बारे में बताया है, जो पाकिस्तान में रहने वाले डोगा नाम युवक के संपर्क में थे। उसके जरिए पाकिस्तान से M-16, AK-47 और AK-92 खरीदने का प्लान था। इन चारों ने सलमान खान के फार्म हाउस और शूटिंग प्लेस की रेकी की थी।

शूटरों के नाम धनंजय उर्फ ​​अजय कश्यप, गौरव भाटिया उर्फ ​​नहवी, वासपी खान उर्फ ​​वसीम चिकना, रिजवान खान उर्फ ​​जावेद खान बताए जा रहे हैं। बता दें कि अप्रैल महीने में सलमान खान पर हमला करने की कोशिश हुई थी, लेकिन पुलिस ने उस कोशिश को नाकाम कर दिया था। मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, संपत नेहरा, गोल्डी बरार समेत 17 से ज्यादा लोगों के खिलाफ FIR दर्ज है।

आपको बता दें कि इसी साल 14 अप्रैल को सलमान के घर पर लॉरेंस गैंग से जुड़े दो शूटरों ने फायरिंग की थी। सुबह-सुबह दो अनजान लोगों ने सलमान खान ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग की। दोनों शूटर बाइक से आये थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए। हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

 

Continue Reading

Trending