Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अंगूरी भाभी पर मेहरबान हुआ बॉलीवुड का ‘दबंग’, मिल गया यह ख़ास ऑफर

Published

on

Loading

मुंबई। बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे इन दिनों काफी सुर्खिया बटोर रही है। टीवी जगत के लोकप्रिय शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 11 की ट्रॉफी और 44 लाख रुपए की इनामी राशी तो शिल्पा शिंदे ने जीती ही। अब शो के होस्ट और बॉलीवुड सुुपरस्टार सलमान खान भी उनके ऊपर काफी मेहरबान हो रहे हैं।
शिल्पा शिंदे ने ‘बिग बॉस’ की जीत से धमाकेदार वापसी की है। जैसा की सभी जानते हैं कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ को शिल्पा शिंदे ने बीच में ही छोड़ दिया था। शिल्पा ने शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर यौन शोषण के आरोप भी लगाए थे। करियर में काफी मुश्किल दौर से गुजरने के बाद मानो अब उनके सभी रास्ते खुल गए हैं। यहां तक की टीवी पर बैन की वजह से दो साल तक अंगूरी भाभी को छोटे परदे से दूर भी रहना पड़ा, लेकिन अब ऐसा लग रहा है की भाभी जी की सभी मुसीबतो का अंत होने वाला है ।
यह बात तो किसी से छिपी नहीं है कि इस साल बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट में से सलमान शिल्पा को सबसे ज्यादा पसंद करते थे। उन्हें अक्सर शिल्पा की साइड लेते देखा गया। अपनी फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान ने ऐसा कुछ किया है जो दर्शाता है कि वह शिल्पा के करियर ग्राफ को बुलंदियों पर पहुंचना चाहते है ।
हाल ही में सलमान ने शिल्पा शिंदे के खिलाफ चल रहे कानूनी मामलों में उनकी मदद करने का ऑफर किया है। एक रीसेंट इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा, मेरे ज्यादातर कानूनी मामले निपट चुके हैं। बिग बॉस शो के बाद सलमान ने मुझसे पूछा कि क्या मेरा कोई केस बचा हुआ है? अगर कोई केस पेंडिंग है तो वो मेरी मदद कर सकते हैं। अब अंगूरी भाभी के लिए इससे अच्छी बात क्या हो सकती है की सलमान खान खुद उनकी मदद के लिए आगे आए।
आपको बता दें कि इस सीजन में शुरू से लेकर आखिर तक शिल्पा किचन में ही नज़र आईं। चाहें किसी प्रतिभागी से दोस्ती हो या फिर झगड़ा वो सभी के लिए बस खाना बनाती नज़र आई।शिल्पा बिग बॉस के घर में अक्सर खाना बनाती हुई नज़र आती थीं और शायद इसलिए अब उन्हें एक आटा ब्रांड का ब्रांड एम्बेस्डर बनने का ऑफर मिला है ।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending