Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

क्यों पिता बनकर इतना परेशान हैं शाहरुख़ खान, बताई ऐसी वजह कि…..

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान ‘शाहरुख़ खान’ यूं तो हर चीज में परफेक्ट माने जाते है पर हालिया उन्होनें अपनी पर्सनल लाइफ से जुडी एक ऐसी बात का खुलासा कर दिया है। जिसे सुनकर सभी हैरान है। जी हां। दरअसल शाहरुख़ खान सुपरस्टार होने से पहले तीन बच्चों के पिता भी हैं। उनके सभी फैंस को ये लगता था की शाहरुख़ अपने बच्चों को बेहद प्यार करते है लेकिन हुआ इसके बिलकुल उल्टा।

शाहरुख खान ने बताई पिता होने की सबसे बड़ी खराबी, सुनकर चौंक जाएंगे आप!
दरअसल, उन्होनें एक पार्टी के दौरान कार की बैकसीट पर बैठे अपने दोनों बच्चों और खुद की तस्वीर पोस्ट की। और कैप्शन में लिखा, “पिता होने की सबसे बड़ी खराबी यह होती है कि आप हमेशा बच्चों की तस्वीर खींचते हैं, न ही उनके साथ अपनी. हालांकि, एडिटिंग के जरिए आप ऐसा कर पाते हैं।”abram khan
बता दें कि, शाहरुख़ अपने बच्चों से बेहद प्यार करते है शायद यही वजह है कि इंडस्ट्री के सबसे बिजी अभिनेता होने के बावजूद वे अपने बच्चों के साथ वक्त बिताना कभी नहीं भूलते।

gauri khanअक्सर उन्हें आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के साथ वेकेशन या पार्टी एन्जॉय करते हुए देखा जाता है। सोशल मीडिया पर भी वह अपने फैन्स के साथ बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करते हैं।

aryan khan

Continue Reading

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending