Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

ओडिशा : कांग्रेस के 7 कार्यकर्ता गिरफ्तार

Published

on

ओडिशा,भुवनेश्वर,नवीन-पटनायक,कांग्रेस,गिरफ्तार,यूनिवर्सिटी,केशरी,मुख्यमंत्री,रजत-चौधरी

Loading

भुवनेश्वर | ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के काफिले को बाधित करने पर विपक्षी पार्टी कांग्रेस के सात कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उपायुक्त सत्यब्रत भोइ ने शुक्रवार को बताया, “हमने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी कांग्रेस कार्यकर्ता हैं। हम घटना के संबंध में जल्द कुछ और लोगों को गिरफ्तार करेंगे।”

पटनायक गुरुवार को उत्कल यूनिवर्सिटी के छात्र संघ के वार्षिक कार्यक्रम में शरीक होने के लिए जा रहे थे, तभी कांग्रेस के युवा एवं छात्र इकाई के कई कार्यकर्ताओं ने केशरी टॉकिज के पास उनके काफिले को रोक लिया। उन्होंने सरकार विरोधी नारेबाजी की और पटनायक को काला झंडा दिखाया तथा मुख्यमंत्री के वाहन पर अंडे फेंके। पुलिस घेरे के बीच पटनायक हालांकि, उत्कल यूनिवर्सिटी पहुंच गए और उनके वाहन को कोई नुकसान नहीं हुआ।

भोइ ने बताया कि पुलिस को प्रदर्शन के संबंध में पूर्व जानकारी मिली थी, लेकिन वास्तविक स्थान का पता नहीं चल पाया था। कांग्रेस की युवा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष रजत चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री 14 सालों से सरकार चलाने के बावजूद मातृभाषा उड़िया सीखने में नाकाम रहे हैं। चौधरी ने संवाददाताओं से कहा, “वह युवाओं को रोजगार देने में भी नाकाम रहे हैं। ऐसी घटनाएं भविष्य में भी होंगी।”

प्रादेशिक

गुरुग्राम के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद का हार्ट अटैक से निधन

Published

on

Loading

गुरुग्राम। गुरुग्राम के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। वह 45 साल के थे। उन्हें आज सुबह करीब 10 बजे हार्ट अटैक आया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाय गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, इतने कम उम्र में दुनिया छोड़ जाने से उनके समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई है।

साल 2019 में बादशाहपुर से बीजेपी प्रत्याशी को हराकर राकेश दौलताबाद विधायक बने थे। 2019 से पहले दो बार राकेश दौलताबाद चुनाव लड़ चुके थे. राकेश दौलताबाद फिलहाल बीजेपी के साथ मिलकर काम कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि राकेश दौलताबाद को सुबह करीब 10 बजे हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान गुरूग्राम के पालम विहार के मणिपाल अस्पताल में राकेश दौलताबाद का निधन हो गया।

निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद के निधन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने दुख जताया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि बादशाहपुर के विधायक और विधानसभा में प्रमुख सहयोगी रहे राकेश दौलताबाद के आकस्मिक निधन से आहत और स्तब्ध हूं। राकेश दौलताबाद के अचानक चले जाने से हरियाणा की राजनीति में एक शून्यता आई है। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें. परिवारजनों और समर्थकों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Continue Reading

Trending