Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

VIDEO: ‘पद्मावती विवाद’ पर सुनील शेट्टी ने दिया ऐसा जवाब, सबकी हुई बोलती बंद

Published

on

Loading

नई दिल्ली। पद्मावती पर आए दिन कोई न कोई बवाल होते दिख रहा है। कोई इस फिल्म के विरोध में फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली समेत एक्टर्स तक को जान से मारने और नाक काटने तक की धमकी दे रहा है तो वहीँ कुछ लोग इस फिल्म के सपोर्ट में भी नजर आ रहे है। अब इस कड़ी में एक और नया नाम जुड़ गया है सुनील शेट्टी का।

जी हां। पद्मावती पर चल रहे विवादों पर अब एक्टर सुनील शेट्टी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होनें कहा है- कि “संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर बहुत ही इज्जतदार लोग हैं। राजपूत एक ऐसी कौम है जिसके लिए हमारे अंदर बहुत सम्मान है। मैं मैंगलोर का हूं। खुद उसी कौम का हूं। मैं कहना चाहूंगा कि 100% उनका मकसद किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाना नहीं होगा।”

उन्होनें कहा, “एक ऐसी फिल्म जो पेंटिंग की तरह बनाई गई है, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि उसमे ऐसा कुछ नहीं होगा जिससे लोगों को खराब लगे। बल्कि ये एक ऐसी फिल्म है जिसे देखकर हर राजपूत गर्व महसूस करेगा कि उसकी कौम ने, उसकी रानी ने कितना बड़ा बलिदान किया, अपनी कौम के लिए और अपनी इज्जत के लिए।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि एक मौका देना चाहिए जहां ये फिल्म दिखाए जाए. वो लोग फिल्म देखें और फिर फैसला लें।”

यहां देखें वीडियो-

#बड़ी_ख़बर *पद्मावती विवाद में कूदे #सुनील #सेठी कहा में भी #क्षत्रिय #परिवार से आता हूं #राजपूत #सभ्य #कॉम है #मै #उनके #साथ?..* #राजपूत_समाज को #फिल्म #दिखाई #जाये #राजपूत #कौम #ऐसी है जो #किसीको #दुख #नहीँ #पहुँचाती है

Gepostet von राजपूताना कम्यूनिटी Rajputana Community am Samstag, 25. November 2017

प्रादेशिक

सीएम सुक्खू के मंत्री का विवादित बयान, कहा- कंगना को कोई बिना मेकअप देख ले तो दूसरी बार नहीं देखेगा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश सरकार में राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कंगना रनौत के चेहरे को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसके बाद उनका काफी विरोध हो रहा है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत अपने कार्यक्रमों में मेकअप करके आती है। मेकअप वाली टीम भी हमेशा उनके साथ रहती है। मेकअप को देख ही लोगों की भीड़ उन्हें देखने आती है। अगर सुबह के समय कोई व्यक्ति कंगना को बिना मेकअप देख लें तो दूसरी बार नहीं देखेगा।

उधर कंगना ने भी नेगी केइस बयान पर पलटवार किया है। कंगना ने कहा कि उन्होंने फिल्मों में बिना मेकअप के भी रोल निभाए हैं। आज अगर वह अच्छे कपड़े पहनकर और पाउडर-लिपस्टिक लगाकर जनता से मिलना चाहती हैं तो उसमें भी यह आपत्ति जताते हैं। कंगना ने आगे कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि शक्ल से उनको क्या परेशानी हो गई। क्या इनके खूबसूरत चेहरों पर वोट दिए हैं। सुक्खू जी को लगता है उनकी खूबसूरत शक्ल पर वोट मिले हैं।

कंगना ने आगे कहा कि राजनीति में एक भाव है और यह भाव किसी में भी आ सकता है। किसी का चेहरा कैसा है या आपकी उम्र और लिंग क्या है यह देश इस सबसे बाहर निकलकर काफी आगे जाना चाहता है। ये देश की बहनों को काली-पीली और उनकी शक्ल को लेकर बातें करते हैं। उन्हें मेरी शक्ल से क्या लेना-देना। मेरी शक्ल चाहे जैसी भी हो जब तक मैं बुजुर्गों भाइयों, माता-बहनों और बच्चों की सेवा में तत्पर हूं तो मेरी शक्ल से तुम्हें क्या लेना-देना। आपको बता दें कि कंगना अलग-अलग इलाकों में जाकर वहां की वेशभूषा पहन रही हैं।

Continue Reading

Trending