Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

कोहली को लेकर सुनील शेट्टी ने किया ऐसा ट्वीट, सबकी हो गई बोलती बंद

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भारतीय टीम के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरा अब बेहद शानदार कहा जायेंगा क्योंकि टेस्ट में मिली हार के बाद वन डे में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज 5-1 से अपने नाम कर ली है। इस जीत में कोहली का बहुत बड़ा योगदान है। उन्होंने बतौर कप्तान भी अपनी अलग पहचान बना डाली है।

sunil shetty and virat kohli के लिए इमेज परिणाम

दूसरी ओर उनका बल्ला लगातार रन बना रहा है। उन्होंने इस वन-डे सीरीज में तीन शतक और एक अर्धशतक लगाकर अपनी बल्लेबाजी का एक बार फिर लोहा मनवाया है। क्रिकेट के कई जानकारों ने उनकी जमकर तारीफ की है। वहीं बॉलीवुड के सुपर स्टार सुनील शेट्टी ने विराट कोहली को लेकर एक ट्वीट किया है।

sunil shetty and virat kohli के लिए इमेज परिणाम

सुनील शेट्टी ने अपने ट्वीट में टीम के शानदार प्रदर्शन की सराहाना की है। शेट्टी ने टीम की आलोचनाओं करने वालों पर निशाना साधते हुए कहा, कि हो गई सभी को तसल्ली। भारत ने अफ्रीकी सरजमी पर वन-डे मैचों की सीरीज जीतकर नया प्रतिमान स्थापित किया है।

शार्दूल ठाकुर (52-4) और मैन ऑफ द मैच कप्तान विराट कोहली (नाबाद 129) की एक और बेहतरीन शतकीय पारी के दम पर भारत ने शुक्रवार को सुपर स्पोर्ट पार्क मैदान पर खेले गए छठे वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका को आठ विकेट से हरा दिया।

इसी के साथ भारत ने छह वनडे मैचों की सीरीज 5-1 से अपने नाम करने में सफलता हासिल की। हली ने 27वें ओवर की आखिरी गेंद पर अपना 35वां वनडे शतक पूरा किया। यह कोहली का इस दौरे पर चौथा शतक है। उन्होंने अपनी शतकीय पारी में सिर्फ 96 गेंदों का सामना करते हुए 19 चौके और दो छक्के लगाए। कोहली को मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending