Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

जब पर्रिकर ने देखी ‘एडल्ट’ मूवी, पड़ोस की सीट पर बैठा था पड़ोसी

Published

on

Loading

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने मंगलवार को बाल दिवस कार्यक्रम में अपने युवा समय में ‘वयस्क फिल्म’ (एडल्ट मूवी) देखने के अनुभव को साझा किया। पर्रिकर स्कूली बच्चों के साथ बातचीत कर रहे थे। इस दौरान एक छात्र ने पूछा कि पूर्व रक्षामंत्री अपने युवा काल के दौरान किस तरह की फिल्में देखते थे।

इस पर पर्रिकर ने जवाब दिया, “हम सिर्फ फिल्में नहीं देखते थे, हमने उस काल की वयस्क फिल्म भी देखीं है।” उन्होंने कहा, “आज के समय में आप अब बहुत सी चीजें टीवी पर देख रहे हैं, जो पुराने समय में वयस्क फिल्म में दिखाया जाता था।”

पर्रिकर ने कहा, “एक लोकप्रिय वयस्क फिल्म थी। मैं उस समय वयस्क था। मैं व मेरा भाई इसे देखने गए थे। इंटरवल के दौरान, जब लाइट जली तो मैंने एहसास किया कि मेरा पड़ोसी मेरे बगल में बैठा है। यह पड़ोसी अक्सर मेरी मां के साथ शाम को बात करता था। मैंने खुद से कहा, हम मारे गए।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह और उनका भाई अवधूत फिल्म बीच ही में छोडक़र सिनेमा हाल से भागे। घर जाते समय उन्होंने संकट से निपटने के लिए पहले से ही योजना बना ली थी।

उन्होंने कहा, “जब हम घर पहुंचे तो मैंने अपनी मां से कहा कि हम फिल्म देखने गए थे और हम नहीं जानते थे कि फिल्म अश्लील है..हमने फिल्म बीच में ही छोड़ दी। मैंने बहुत ही सहज रूप से उन्हें बताया कि हमारे पड़ोसी भी वहां थे और मैं चुप हो गया।”

उन्होंने कहा, “अगले रोज हमारे पड़ोसी ने बहुत उत्साहित होकर हमारी मां को बुलाया और कहा कि मनोहर व अवधूत वयस्क फिल्म देखने गए थे। मेरी मां ने उनसे कहा कि मैं जानती हूं कि वह कौन सी फिल्म देखने गए थे, लेकिन आप क्यों वह फिल्म देखने गए थे? आपको कुछ चीजें पहले से सोचनी होंगी।”

नेशनल

भाजपा का परिवार आरक्षण ख़त्म करना चाहता है: अखिलेश यादव

Published

on

Loading

एटा। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एटा में सपा प्रत्याशी देवेश शाक्य के समर्थन में संविधान बचाओ रैली को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि संविधान बचेगा तो लोकतंत्र बचेगा और लोकतंत्र बचेगा तो वोट देने का अधिकार बचेगा। अखिलेश यादव ने दावा किया कि ये अग्निवीर व्यवस्था जो लेकर आए हैं इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो अग्निवीर व्यवस्था समाप्त कर पहले वाली व्यवस्था लागू करेंगे।

उन्होंने आरक्षण मामले पर आरएसएस पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के साथ एक सबसे खतरनाक परिवार है, जो आरक्षण खत्म करना चाहता है। अब उन्हें वोट चाहिए तो वह कह रहे हैं कि आरक्षण खत्म नहीं होगा।

उन्होंने आगे कहा कि मैं पूछना चाहता हूं अगर सरकार की बड़ी कंपनियां बिक जाएंगी तो क्या उनमें आरक्षण होगा? उनके पास जवाब नहीं है कि नौकरी क्यों नहीं दे रहे हैं? लोकसभा चुनाव संविधान मंथन का चुनाव है। एक तरफ वो लोग हैं जो संविधान को हटाना चाहते हैं। दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन और समाजवादी लोग हैं जो संविधान को बचाना चाहते हैं। यह चुनाव आने वाली पीढ़ी के भविष्य का फैसला करेगा। वो लोग संविधान के भक्षक हैं और हम लोग रक्षक हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि एटा के लोगों को भाजपा ने बहुत धोखा दिया है। इनका हर वादा झूठा निकला। दस साल में एक लाख किसानों ने आत्महत्या की है। उनकी आय दोगुनी नहीं हुई। नौजवानों का भविष्य खत्म कर दिया गया है। हर परीक्षा का पेपर लीक हो रहा है।

Continue Reading

Trending