Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

VIDEO: नहीं काम आई आलिया की ‘SORRY, वरुण ने किस करने से किया साफ इंकार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। टीवी अभिनेत्री आलिया भट्ट और बदमाश एक्टर कहे जाने वाले ‘वरुण धवन’ के बीच बॉलीवुड में हमेशा से ही प्यार देखा गया है। ‘स्टूडेंट ऑफ़ दि ईयर’ से वरुण के करीब आई।

Image result for VARUN DHAWAN ALIA BHATT

आलिया हाल ही में ‘बदरीनाथ की दुल्हनियां में भी वरुण के लिए काफ़ी जज्बाती नजर आ रही थी।

Image result for VARUN DHAWAN ALIA BHATT

लेकिन इनदिनों इनके रिश्ते में काफ़ी खट्टास नजर आ रही है। दरअसल, हाल ही में वरुण धवन ने आलिया भट्ट को किस करने से मना कर दिया।

Image result for VARUN DHAWAN ALIA BHATT

अगर आप भी ऐसी खबरों पर ध्यान दे रहे है तो देना बंद कर दें क्योंकि ये खबर महज एक विज्ञापन है। आइये दिखाते है आपको भी इनदोनों का वो विज्ञापन जो आजकल सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है।

Image result for VARUN DHAWAN ALIA BHATT

दरअसल, इस विज्ञापन में एक देसी स्टाइल के रोमियो जूलिएट की कहानी दर्शायी गई है। इस विज्ञापन में आलिया कूड़ा फेंक देती हैं और वरुण को किस करने के लिए कहती हैं, लेकिन वरुण उनके प्रपोजल को मना करके उसे कूड़े को कूड़ेदान में डालते हैं और एक्ट्रेस को काफी कुछ सुनाते हैं।

 

विज्ञापन में एक छोटे शहर के रोमियो और अमीर जूलिएट की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण शूजित सरकार की अक्टूबर में तो आलिया मेघना गुलजार की राजी में नजर आएंगी।

देखें वीडियो-

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending