Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पंकज त्रिपाठी केप टाउन फिल्म महोत्सव में सम्मानित

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)| केप टाउन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म बाजार और महोत्सव में पंकज त्रिपाठी को फिल्म ‘मैंगो ड्रीम्स’ के लिए श्रेष्ठ अभिनेता का खिताब से नवाजा गया है। उनका कहना है कि दुनिया के किसी भी कोने में प्रतिभा की तारीफ होना हमेशा अच्छा लगता है। उन्होंने कहा, अगर एक अभिनेता के काम को दुनिया के किसी भी कोने में सराहना मिलती है तो हमेशा ही अच्छा लगता है। हर परियोजना के पीछे बहुत सारी मेहनत होती है और सफलता पाने के लिए दृढ़ता और सर्मपण के कई साल लगते हैं।

पंकज मोहाली में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने आईएएनएस को फोन पर बताया, तथ्य यह है कि एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचाना जाना काफी सुखद अहसास है।

‘मैंगो ड्रीम्स’ पागलपन के शिकार एक हिंदी डॉक्टर और एक मुस्लिम ऑटो चालक की कहानी है, जिनमें न चाहते हुए भी दोस्ती हो जाती है और दोनों डॉक्टर के बचपन के घर की खोज में भारत से बाहर चले जाते है। फिल्म का निर्देशन जॉन अपचर्च ने किया है।

पंकज ने फिल्म में ऑटो चालक का किरदार निभाया है, जबकि फिल्म के डॉक्टर का किरदार थियेटर के दिग्गज लेखक राम गोपाल बजाज ने लिखा है।

अभिनेता ने ‘न्यूटन’ और ‘बरेली की बर्फी’ सरीखी फिल्मों में काम किया है। इसे हाल ही में काफी सराहा गया। वह ‘न्यूटन’ को ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म श्रेणी के लिए भारत की तरफ से आधारिक रूप से शामिल किए जाने को लेकर भी काफी उत्साहित हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending