Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

टीवी शो में फिटनेस गुरु बनेंगी सनी लियोन

Published

on

Loading

मुंबई, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)| अभिनेत्री सनी लियोन आगामी टीवी शो ‘फिट स्टॉप’ में एक फिटनेस गुरु के रूप में दिखाई देंगी। बयान के मुताबिक, एमटीवी बीट्स पर प्रसारित होने वाले एक घंटे के इस शो में सनी दर्शकों को फिट और स्वस्थ रहने के लिए आसान व्यायाम करते दिखाई देंगी।

उनका उद्देश्य संगीत और व्यायाम एकजुट करना है।

अभिनेत्री का कहना है कि वह फिट रहने के लिए शारीरिक और मानसिक दोनों पर काम करना महत्वपूर्ण मानती हैं।

उन्होंने कहा, सभी को कुछ जल्दी होने वाले व्यायाम के लिए अपने दैनिक कार्यक्रम से कुछ समय निकालना चाहिए। मुझे पता है कि व्यायाम घर का काम हो सकता है और इसे लोगों के लिए रोमांचक बना सकते हैं। मैंने एमटीवी बीट्स के साथ मिलकर ‘फिट स्टॉप’ लॉन्च किया है, जहां मैं लोगों को दिखाऊंगी कि कैसे शानदार संगीत के साथ व्यायाम करें, यह पसीना निकालने में मदद करेगा।

‘जिस्म 2’ की अभिनेत्री का कहना है कि वह टेलिविजन पर नई फिटनेस गुरु की भूमिका को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

इसका प्रसारण नवंबर से होगा।

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending