Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

‘भारतीय शहरों की नाइटलाइफ में महत्वपूर्ण बदलाव’

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 30 सितम्बर (आईएएनएस)| भारत में उभरते बार (शराबखानों) के कारण यहां के शहरों की नाइटलाइफ पिछले कुछ सालों में बेहतर हो गई है। यह कहना है उद्योग से जुड़े एक विशेषज्ञ का।

अमेरिका की शराब बनाने वाली कंपनी अनह्यूसर-बुश इनबेव इंडिया एंड साउथ ईस्ट एशिया के विपणन निदेशक कार्तिकेय शर्मा ने कहा, पिछले कुछ सालों में उभरते बारों और अपने उपभोक्ताओं के लिए नए और विविधतापूर्ण प्रयोग करते मनोरंजक स्थलों के कारण भारतीय शहरों की नाइटलाइफ में महत्वपूर्ण बदलाव आया है।

शर्मा अनह्यूसर-बुश इनबेव की बडवीजर बीयर कंपनी के व्यवसाय की देखरेख करते हैं जो शनिवार और रविवार को मुंबई में इंडिया नाइटलाइफ कन्वेंशन एंड अवार्डस (आईएनसीए) के दूसरे संस्करण का आयोजन कर रही है।

इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 2017 में आईएनसीए के साथ हमारी सहभागिता साझा उद्देश्यों के इस मिलन का परिणाम है क्योंकि हम नाइटलाइफ उद्योग के बढ़ते योगदान को सामूहिक रूप से बढ़ावा देना चाहते हैं।

Continue Reading

नेशनल

सीएम योगी का सपा पर निशाना, कहा- इनके शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे

Published

on

Loading

उन्नाव। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उन्नाव में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस का इतिहास प्रभु श्रीराम का विरोध करने वाला रहा है। कांग्रेस कहती थी कि प्रभु राम का अस्तित्व ही नहीं है। वहीं, दूसरी तरफ सपा कहती थी कि अयोध्या में एक भी परिंदा पर नहीं मार सकता है, यह इनका दोहरा चरित्र है। सपा के शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे।

सीम योगी ने कहा कि इन लोगों ने अयोध्या, रामपुर में सीआरपीएफ कैंप, काशी में संकटमोचन मंदिर, लखनऊ, अयोध्या और वाराणसी की कचहरी पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लेने का प्रयास किया था। जिस पर कोर्ट ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा था कि आप इनके मुकदमे वापस लेने की बात कह रहे हैं और कल इन्हें पद्म पुरस्कार से नवाजेंगे।”

उन्होंने कहा कि अयोध्या में जहां एक ओर रामलला विराजमान हो गए हैं। वहीं, दूसरी ओर बड़े-बड़े माफिया की ‘राम नाम सत्य’ हो रही है। इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इनके मेनिफेस्टो में अल्पसंख्यकों को खाने-पीने की पूरी स्वतंत्रता देने की बात कही गई है। यह जनता को नहीं बता रहे हैं कि ऐसा कौन सा खान-पान है जो बहुसंख्यक समाज नापसंद करता है। बहुसंख्यक समाज गोमाता की पूजा करता है और वह गोकशी को बर्दाश्त नहीं कर सकता है।

Continue Reading

Trending