Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

सांचेज के लिए एजेक्स, टोटेनहम के बीच सौदा तय हुआ

Published

on

Loading

एम्सटर्डम, 19 अगस्त (आईएएनएस)| एजेक्स एम्सटर्डम और टोटेनहम हॉटस्पर के बीच कोलंबियाई डिफेंडर डेविनसन सांचेज के स्थानांतरण के लिए सौदा तय हो गया है। टोटेनहम ने सांचेज के साथ करार के लिए 4 करोड़ यूरो (4.7 करोड़ डॉलर) की राशि एजेक्स को दी।

एजेक्स के लिए उसके किसी खिलाड़ी के स्थानांतरण की यह अब तक सबसे बड़ी रकम है।

सांचेज का एजेक्स के साथ करार 2021 तक था। कोलंबिया के 21 वर्षीय अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी पिछले साल ही एटलेटिको नेशनल से निकलकर एजेक्स में शामिल हुए थे।

एजेक्स क्लब में सांचेज मुख्य खिलाड़ियों में शुमार थे। हालांकि, खराब फॉर्म के कारण वह क्लब के पिछले दो मैचों में शामिल नहीं हो पाए थे।

Continue Reading

खेल-कूद

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, शुभमन गिल मुख्य टीम का हिस्सा नहीं

Published

on

Loading

नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा संभालेंगे। विराट कोहली को भी टीम में शामिल किया गया है। वनडे वर्ल्ड कप 2024 के बाद से कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि विराट कोहली अपकमिंग टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की टीम का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन अब बीसीसीआई द्वारा जब टीम का ऐलान हुआ, तो उसमें उनका नाम शामिल है। कोहली इस वक्त कमाल की लय में हैं और फिलहाल वह आईपीएल 2024 में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। ऋषभ पंत की भी टीम में वापसी हुई हुई हैं वहीं शुभमन गिल मुख्य टीम का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें बैकअप प्लेयर के तौर पर चुना गया है।

टीम इंडिया ने पिछले 11 साल से कोई भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है। वहीं, टी20 वर्ल्ड कप तो भारत ने आखिरी बार 2007 में जीता था। ये टूर्नामेंट का पहला ही एडिशन था, जिसमें एमएस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने फाइनल में पाकिस्तान को हराकर टूर्नामेंट अपने नाम किया था। ऐसे में इस बार भारतीय खिलाड़ियों की नजर लंबे समय से चले आ रहे ट्रॉफी के इंतजार को खत्म करने पर रहने वाली है।

टी 20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

ट्रैविलिंग रिजर्व-

रिंकू सिंह, शुभमन गिल, खलील अहमद और आवेश खान

Continue Reading

Trending